यूनिसेफ के वैक्सीन कैंपेन का हिस्सा बनी प्रियंका चोपड़ा, वैक्सीनेशन के लिए लोगों को किया प्रोत्साहित।

यूनिसेफ के वैक्सीन कैंपेन का हिस्सा बनी प्रियंका चोपड़ा, वैक्सीनेशन के लिए लोगों को किया प्रोत्साहित।

 

कोरोनावायरस के समय में अब वैक्सीनेशन की शुरुआत की जा चुकी है। लोगों को उनकी नॉर्मल जिंदगी वापस करने के लिए अब एकमात्र वैक्सीनेशन ही उपाय है। लोगों के बीच डर भी है और लोगों को इस लड़ाई से लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। सरकार के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज भी लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित करते नजर आए। ऐसे में एक्ट्रेंस प्रियंका चोपड़ा ने यूनिसेफ के साथ मिलकर लोगों को जागरूक करने के लिए कदम उठाया।
प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ के वैक्सीन कैंपेन की जानकारी देती दिखी। साथ ही यूनिसेफ के वैक्सीन कैंपेन का हिस्सा बनते हुए उनके विडियो को प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। बता दें कि, पहले भी प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ की बतौर सेलिब्रिटी एडवोकेट के तौर पर नजर आई थी। वहीं अब प्रियंका यूनिसेफ के वैक्सीनेशन के लिए कदम उठाती दिखी। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यूनिसेफ के विडियो को शेयर किया जंहा बच्चों के स्वास्थ्य के लिए वैक्सीन कारगर बताया।
इस विडियो को शेयर कर प्रियंका ने कैप्शन में लिखा,’ हमने पिछले साल बिना वैक्सीन की भयानक जिंदगी देखी। और वैक्सीन ही अब हमारी जिंदगी को उसी तरह बेहतर बनाने और पेंडेमिक खत्म करने के लिए मददगार हैं। मैं यूनिसेफ द्वारा आयोजित किए गए वैक्सीनेशन कैंपेन का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं जो इम्यूनिटी वीक को प्रोत्साहित करते हुए हमें अगले एक्शन लिए प्रोत्साहित करता है । प्लीज आप सभी अपना, अपने प्रियजनों और बच्चों का वैक्सीनेशन करवा  लेे।… इस पोस्ट पर मिल रहे हर एक लाइक्स एंव कमेंट पर यूनिसेफ पार्टनर पैसे डोनेट करेगा।’
इस तरह के कैप्शन के साथ प्रियंका लोगों को प्रोत्साहित करती दिखी और यूनिसेफ से जुड़ती नजर आई। वर्कफ़्रंट पर, प्रियंका अब जल्दी ही ‘द मैट्रिक्स 4 ‘ में नजर आएँगी जो मैट्रिक्स फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म है। इसके साथ साथ उन्होंने अभी हाल ही में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूट ख़त्म की थी ।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें
Next Post