यूनिसेफ के वैक्सीन कैंपेन का हिस्सा बनी मानुषी छिल्लर, वैक्सीनेशन के लिए लोगों को किया प्रोत्साहित।

यूनिसेफ के वैक्सीन कैंपेन का हिस्सा बनी मानुषी छिल्लर, वैक्सीनेशन के लिए लोगों को किया प्रोत्साहित।

कोरोनावायरस के समय में अब वैक्सीनेशन की शुरुआत की जा चुकी है। लोगों को उनकी नॉर्मल जिंदगी वापस करने के लिए अब एकमात्र वैक्सीनेशन ही उपाय है। लोगों के बीच डर भी है और लोगों को इस लड़ाई से लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। सरकार के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज भी लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित करते नजर आए। ऐसे में मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने यूनिसेफ के साथ मिलकर लोगों को जागरूक करने के लिए कदम उठाया।
मानुषी छिल्लर यूनिसेफ के वैक्सीन कैंपेन की जानकारी देती दिखी। साथ ही यूनिसेफ के वैक्सीन कैंपेन का हिस्सा बनते हुए यूनिसेफ की कई तस्वीरों को मानुषी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। बता दें कि, पहले भी मानुषी यूनिसेफ के कई विडियो और तस्वीरों को शेयर करती नजर आई थी। वहीं अब मानुषी यूनिसेफ के वैक्सीनेशन के लिए कदम उठाती दिखी। मानुषी  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यूनिसेफ के विडियो को शेयर किया जंहा बच्चों के स्वास्थ्य के लिए वैक्सीन कारगर बताया।
इस विडियो को शेयर कर मानुषी ने कैप्शन में लिखा,’ जैसे की हम सभी अपनी जिंदगी को फिर से पटरी पर लाने के लिए कोवीड वैक्सीन का इंतजार कर रहे थे तो अब इसकी शुरुआत हो गई है। अपने बच्चों को हर तरह की बिमारी से बचाने के लिए वैक्सीनेशन करवाए..प्लीज आप सभी अपना, अपने प्रियजनों और बच्चों का वैक्सीनेशन करवा  लेे।… इस पोस्ट पर मिल रहे हर लाइक्स एंव कमेंट पर यूनिसेफ पार्टनर पैसे डोनेट करेगा।’ इस तरह के कैप्शन के साथ मानुषी लोगों को प्रोत्साहित करती दिखी और यूनिसेफ से जुड़ती नजर आई।
बता दें कि, 2017 में मिस वर्ल्ड जीती मानुषी अब जल्द ही फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही है। मॉडल और मिस वर्ल्ड की विनर के बाद उनकी डेब्यू फिल्म ऐतिहासिक ड्रामा पर बन रही है। जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। मानुषी की इस फिल्म का नाम ‘पृथ्वीराज’ हैं जो यशराज फिल्म्स के बैनर के अंडर रिलीज की जाएगी। जिसमे वह पृथ्वीराज की पत्नी ‘संयुक्ता’ का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म यशराज बैनर के अंडर आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी और चंद्रप्रकाश द्विवेदी इसे डायरेक्ट कर रहें हैं।
वहीं खबर यह भी है कि, यशराज फिल्म्स की स्पेशल फिल्म का हिस्सा मानुषी छिल्लर होगीं जिसमें वह विक्की कौशल के साथ काम करेंगी। यह एक कॉमेडी फिल्म होंगी। वहीं विक्की और मानुषी दोनों ने ही अब तक कोई कॉमेडी फिल्म में काम नहीं किया दोनों के लिए ही यह पहला एक्सपीरियंस होगा। अब देखना होगा कि मानुषी फिल्मी पर्दे पर डेब्यू कर किस तरह का किरदार निभाएंगी और उनकी अदाकारी दर्शकों को कितनी पसंद आएगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें
Next Post