Home » उत्तर प्रदेश » गेट से ही गन्दगी को देखकर आप वापस लौट जाएँगे

गेट से ही गन्दगी को देखकर आप वापस लौट जाएँगे

You will be returned after looking at the same mess from the gate

गोंडा के बङनजोत ब्लॉक में लगभग 70 जिले आते है.लेकिन यहां एक ब्लॉक एेसा भी है जिसका किसी को कुछ पता नही.गौरा चौकी में लेकिन कहां है इसका किसी को कुछ पता नही.तो हो भी तो कैसे पता हो.70 गांव का लगभग सभी कामों का जायजा कोई अंजान व्यक्ति लेना चाहे तो यह संभव नही है.क्योकि इस गांव पर ना तो कोई बोर्ड लगा है न कोई पहचान है यहा कि.यहां मुख्य द्वार पर गंदगी ही गंदगी यहां पर सफाई के लिये कोई कर्मचारी भी नही है. सभी गांवों में सफाई कर्मचारी की तैनाती होनी चाहिए.

 

बभनजोत ब्लॉक के अंतर्गत लगभग 70 गाँव आते हैं

गोंडा का बभनजोत ब्लॉक जिसके अंतर्गत लगभग 70 गाँव आते हैं।लेकिन बभनजोत ब्लॉक तो एक ब्लॉक है गौरा चौकी में लेकिन कहाँ है इसका कोई  पता नही है,पता हो भी तो कैसे हो. जो 70 गाँव का लगभग सभी कामो का जायज़ा पहले लेता है यदि कोई अंजान व्यक्ति  उसका जायजा लेना चाहे तो यह सम्भव नही है,क्योंकि इस ब्लॉक पर न तो को बोर्ड लगा है और न है ब्लॉक होने का कोई पहचान है.

ब्लॉक के गेट से ही गन्दगी को देखकर आप लौट जाएँगे

इस ब्लॉक की गेट पर गन्दगी को देखकर तो वैसे ही आप लौट जाएँगे. जब हमारे सरकार के सरकारी दफ्तर ही कूडो की ढेर से गले से गले मिलाकर रहते हैं ,तो आखिरकार आम जनता का घर कैसे साफ रहेगा? वैसे तो ADO पंचायत जी कहते हैं कि सभी गांवों मेंसफाई कर्मचारी की तैनाती होनी चाहिए लेकिन ब्लॉक पर सफ़ाई कर्मचारी की तैनाती के बारे में क्या कुछ कहा नही जा सकता है. इसका हाल यहाँ की स्तिथि देखना पर ही पता चल जाता है कि यहां गंदगी का अंबार लगा हुआ है.

हमारी अन्य खबरों के लिए यहां पर क्लिक करे-अमेरिका ने पाक पर किया ड्रोन से हमला, 3 आतंकी ढेर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

31 आईपीएस अफसरों के प्रमोशन के आदेश जारी, इस साल ये बनेंगे डीजी

Sudhir Kumar

ईद-उल-अजहा (बकरीद) को प्रदेशभर में अकीदत व उल्लास के साथ शांत‍िपूर्वक पढ़ी गई नमाज

Tanmay Baranwal

झांसी में सपा ने लोकसभा चुनाव के लिए मांगे आवेदन

Shashank