यूपी के सीतापुर जिला के मिश्रिख थाना क्षेत्र के बर्मी इलाके में गुरुवार सुबह तड़के एक बोलेरो कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली भी भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार दो श्रद्धालुओं की लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना के दौरान चीख-पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया। पुलिस ने सभी को सीएचची में भर्ती कराया जहां से गंभीर रूप से घायलों को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां सभी का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि श्रद्धालु नैमिषारण्य तीर्थ स्थल दर्शन के लिए जा रहे थे तभी रस्ते में तेज रफ्तार बोलेरो ने ट्रॉली में पीछे से टक्कर मार दी।

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर शहर कोतवाली क्षेत्र के रामकृष्णपुरी निवासी राघवेंद्र सिंह ने हाल ही में नई बोलेरो खरीदी थी। इसी गाड़ी की पूजा कराने के लिए बुधवार को राघवेंद्र, पत्नी उमा और पूरे परिवार के साथ बोलेरो में सवार होकर नैमिषारण्य पहुंचे थे। पूजन-दर्शन कर देर रात सभी लौट रहे थे। रात 1:00 बजे के करीब गाड़ी जब मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के बर्मी चौराहे के पास पहुंची तभी सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से जा घुसी। ट्रॉली में गन्ना लदा था।

हादसे की आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़े। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घायलों को बाहर निकलवाया लेकिन तब तक राघवेंद्र की पत्नी उमा और ससुर धनीराम सिंह दम तोड़ चुके थे। पुलिस ने आठ लोगों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी है। पिता-पुत्री की मौत से पूरे इलाके में मातम छाया है। पत्नी को खो चुके राघवेंद्र बदहवास से हैं। वे उस घड़ी को कोस रहे हैं जब उन्होंने गाड़ी खरीदी। फिलहाल इस घटना से उनके घर में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें- युवती से छेड़छाड़ पर थर्ड डिग्री टॉर्चर: युवक को नंगा करके पीटा

ये भी पढ़ें- बिजनौर में खेत गई महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में युवती से बलात्कार, 20 हजार में बेचा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें