Home » उत्तर प्रदेश » वरिष्ठ कोषाधिकारी ने लगाया एडीएम पर गाली गलौज और मारपीट का आरोप

वरिष्ठ कोषाधिकारी ने लगाया एडीएम पर गाली गलौज और मारपीट का आरोप

treasury officer shamli

जनपद शामली के ट्रेजरी ऑफिसर ज्ञानेंद्र कुमार ने एडीएम शामली केवी सिंह पर आरोप लगाया की अपने ऑफिस में बुलाकर उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। इतने में भी मन नहीं भरा तो एडीएम साहब ने ज्ञानेंद्र कुमार को उनके ऑफिस में जाकर बदसलूकी की और गाली गलौज करते हुए पूरे स्टाफ के सामने जमकर मारपीट की।

शामली कोषागार में ज्ञानेंद्र कुमार वरिष्ठ कोषाधिकारी के पद पर तैनात है।

शामली कोषागार में वरिष्ठ कोषाधिकारी ने अपर जिला अधिकारी पर अपने कक्ष में बुलाकर गाली गलौज एवं मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने एसपी को रजिस्ट्ररी से तहरीर भेजी है। उन्होंने अपर निदेशक कोषागार सहारनपुर मंडल से भी शिकायत की है।

आरोप है कि एक अनावश्यक प्रमाण पत्र प्रमाणित करने का दबाव बनाया गया। उधर एडीएम ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए आरोप लगाया कि एक महिला का प्रमाण पत्र दस दिन से प्रमाणित नहीं किया जा रहा था। इस की पूछताछ करने पर बदसलूकी की गई। उनके खिलाफ शासन को भी रिपोर्ट भेजी जा रही है।

शामली वरिष्ठ कोषाधिकारी ने लगाया एडीएम पर गाली गलौज और मारपीट का आरोप

उनका आरोप है अपर जिला अधिकारी शामली केवी सिंह सहायक महानिरीक्षक निबंधन का अतिरिक्त कार्यभार भी इनके पास है। उन्होंने अपर निदेशक कोषागार एवं पेंशन मंडल सहारनपुर भेजी गयी शिकायत एवं एसपी को रजिस्ट्ररी के माध्यम से भेजी गयी तहरीर में आरोप लगाया है कि तीस अक्टूबर को बतौर सहायक महानिरीक्षक निबंधन द्वारा एक प्रमाण पत्र पेंशन सहायक के पास आया। इसमें पेंशन सहायक सुनील कुमार ने कहा कि अन्य जनपद में पेंशन लेने वाले पेंशनर का आहरण वितरण अधिकारी के प्रमाण पत्र के लिए हस्ताक्षर प्रमाणित किए जाते है। यह प्रमाण पत्र कार्यालय अध्यक्ष एवं अपर जिलाधिकारी के हस्ताक्षर है। इस लिए इसके प्रमाणित कराने की आवश्यकताा कोषागार से नहीं है। आरोप है कि इस पर अपर जिलाधिकारी केबी सिंह ने पहले पेंशन सहायक सुनील कुमार को अपने कक्ष में बुलाकर पहले गाली गलौच की और उन्हें भी अपने कक्ष में बुलाया। एडीएम ने उनके साथ गाली गलौज और मारपीट की। ज्ञानेंद्र कुमार का आरोप है कि एडीएम ने जेल में डालने और जान से मारने की धमकी भी दी है। उन्होंने एसपी को रजिस्ट्ररी के माध्यम से तहरीर भेज दी है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : treasury officer accused ADM of abusing and beating him

Related posts

लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर अब यात्रियों को देना होगा यात्री कर

Shivani Awasthi

अखिलेश यादव ने गठबंधन पर दिया बड़ा बयान, भाजपा पर बोला हमला

Sudhir Kumar

बदमाशों के निशाने पर मंदिर के पुजारी, 20 दिन में 12 साधुओं की हत्या

Sudhir Kumar

Leave a Comment