Home » उत्तर प्रदेश » जंगल मे अर्धनग्न अवस्था मे महिला का मिला शव मृतका के पुत्र ने जताई आशंका

जंगल मे अर्धनग्न अवस्था मे महिला का मिला शव मृतका के पुत्र ने जताई आशंका

महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप।

हरदोई। कछौना कोतवाली  इलाके के एक जंगल में एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा मिला।शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक ने सीओ बघौली के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना को लेकर विभिन्न प्रकार की चर्चाएं हैं।एएसपी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति क्लियर होगी।फिलहाल लोग इसे हत्या की आशंका से भी जोड़ कर देख रहे है।

एएसपी व सीओ ने लिया घटनास्थल का जायजा।

कछौना थाना क्षेत्र के गांव हेमन खेड़ा मजरा हथोड़ा में बुधवार की रात एक महिला शौच जाने की बात कहकर घर से निकली थी। उसके कई घंटों बाद जब महिला घर वापस नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई। कई घंटों की तलाश के बाद महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव जंगल में पड़ा मिला।शव के पास कुछ ही दूरी पर पानी से भरा लोटा भी रखा हुआ था और चूड़ी भी टूटी पड़ी थी।

परिजन जीवित समझ  इलाज के लिए ले गए थे अस्पताल।

हालांकि परिजन उसे जीवित समझ 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना लाए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पूरे मामले में परिजन बहुत देर तक घटना को छुपाये रहे।लेकिन पूरे मामले की आखिर जानकारी पुलिस को दी गयी।सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक रॉय सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।मामले की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानजंय सिंह सीओ बघौली अखिलेश राजन फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की।

पुत्र की तहरीर पर मृतका का पोस्टमार्टम।

एएसपी ने बताया कि बताया कि मृतका के पुत्र रोहित की तहरीर पर मृतका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। वहीं इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। मृतका के पति की पूर्व में मौत हो चुकी है उसके दो पुत्र और 4 पुत्रियां हैं।

इनपुट- मनोज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

सीएम साहब! अब ड्यूटी के दौरान सोते मिले जानकीपुरम थानाध्यक्ष

Sudhir Kumar

देश के प्रत्येक नागरिक को भारतीय सेना पर होती है गौरव की अनुभूति

Bharat Sharma

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड भगवान राम के मंदिर निर्माण के पक्ष में है : वसीम रिज़वी 

UP ORG DESK