Home » उत्तर प्रदेश » सुल्तानपुर: पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ 3 गिरफ़्तार

सुल्तानपुर: पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ 3 गिरफ़्तार

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में सुल्तानपुर पुलिस की स्वाट टीम व कोतवाली देहात पुलिस की संयुक्त टीम की कार्यवाही में 25-25 हजार के ईनामियां बदमाशों से देर रात मुठभेड़ के दौरान एक दरोगा समेत तीन बदमाशों के घायल होने की सूचना आ रही है।

मुखबिर सूचना पर संयुक्त टीम की कार्यवाही।

पुलिस टीम को मुखबिर की सूचना पर बड़ी सफलता,हाथ लगी मुखबिर की सूचना पर संयुक्त टीम द्वारा की गयी घेरा बंदी के दरमियान पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर की ताबड़तोड़ फायरिंग की वही पुलिस ने भी फायरिंग पर मोर्चा सम्भालते हुए इनामिया बदमाशों को जवाबी कार्यवाही की जिससे बदमाशों के पैरों में गोली लगी तो वहीं एक दरोगा भी शातिर अपराधियों की गोली का  शिकार हुए।

बीते दिनों दिया था घटना को अंजाम।

बताते चले कि गोसाइगंज थाना क्षेत्र के उघड़पुर चौराहे पर बाईक सवार तीन सशस्त्र बदमाशों ने 16 सितम्बर को दिनदहाड़े बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी की गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी,जिसके बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल व्याप्त हो गया था । पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने दिनदहाड़े हुए हत्या काण्ड को चैलेंज के रूप में लेते हुए और गोसाइगंज थानाध्यक्ष की लापरवाही बरतने के लिए तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए अपराधियों के धरपकड़ के लिए स्वाट टीम समेत पुलिस की कई टीमों को सफल अनावरण हेतु लगाया । जिसमें घटना के चौथे दिन पुलिस द्वारा दो षड्यंत्रकारियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया ।

ऑपरेशन इंद्रधनुष के तहत पुलिस की कार्यवाही।

अपराध व अपराधियों के विरुद्ध एसपी द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन इंद्रधनुष के दौरान पुलिस जनपद में सक्रिय थी,इसी दौरान मुखबिर द्वारा व्यवसायी हत्याकांड से जुड़ी अहम सूचना पुलिस को दी गयी और स्वाट टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान को कोतवाली देहात व स्वाट टीम द्वारा घेराबंदी की गयी।पुलिस द्वारा चारों तरफ से घिरा देख कर ईनामियां शातिर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर करने लगे तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने भी बदमाशों की फायरिंग पर जवाबी कार्यवाही करते हुए मुठभेड़ में शातिर बदमाशों को धर दबोचा । मुठभेड़ के दौरान जहां तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी तो वहीं बदमाशों की गोली से एक दरोगा भी घायल हो गये।

मौके पर पहुची भारी पुलिस फ़ोर्स।

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भारी पुलिस बल पहुंच गया और घायल दरोगा समेत बदमाशों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर चिकित्सकीय उपचार शुरू कराया , जहां एसपी शिवहरि मीणा ने पहुंच कर घायल दरोगा का हाल भी जाना ।

इनपुट- ज्ञानेंद्र तिवारी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

प्रदेश की बदहाल कानून-व्यवस्था के विरोध में ‘आप’ का जोरदार प्रदर्शन

Sudhir Kumar

केकेसी डिग्री कॉलेज में परास्नातक के फार्म मिलना शुरू

Sudhir Kumar

विश्वकर्मा जयंती बढ़ाती है सृजन के प्रति प्रतिबद्धता: योगी

Sudhir Kumar