Home » उत्तर प्रदेश » प्रयागराज: अज्ञात बदमाशों ने सपा कार्यकर्ता का गला रेतकर चेहरे पर डाला तेजाब

प्रयागराज: अज्ञात बदमाशों ने सपा कार्यकर्ता का गला रेतकर चेहरे पर डाला तेजाब

sp leader killed

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों के दौरान कानून व्यवस्था को लेकर सपा सरकार को निशाने पर लिया गया था। सीएम योगी ने सत्ता में आने के बाद कहा था कि अब अपराधी या तो जेल में होंगे या उत्तर प्रदेश के बाहर होंगे लेकिन सत्ता में आने के बाद भाजपा अपना ही ये वादा भूल गयी है। प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में समाजवादी पार्टी के नेता की नृशंस हत्या कर दी गयी है जिसके बाद विपक्ष ने योगी सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है।

जमीनी विवाद में हत्या की आशंका :

पूरी घटना यूपी के प्रयागराज जिले के मऊआइमा थाना क्षेत्र के लोकापुर गांव की है। यहाँ पर पूर्व बीडीसी सदस्य व सपा नेता की नृशंस हत्या कर दी गई है। सपा नेता के हत्यारों ने उनका बेरहमी से गला रेतने के बाद चेहरे पर तेजाब डालकर जला दिया है। पुलिस द्वारा इस घटना की वजह जमीनी विवाद को बताया जा रहा है।

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस अब मृतक ज्ञानचंद के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवा रही है। वहीँ जमीनी विवाद व अन्य कारणों के एंगल की भी जांच पड़ताल कर रही है।

परिवार में छाया मातम :

मृतक सपा नेता ज्ञानचंद का परिवार में उसके 4 बच्चे हैं जिनमें एक बेटा व तीन बेटी हैं। इस घटना के बाद से उसके घर में मातम छाया हुआ है। मृतक की पत्नी संजू देवी व मां जयराजी का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे परिवार के भरण-पोषण का ज्ञान चंद ही इकलौता सहारा था लेकिन अब उसकी मौत के बाद परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

मामले में पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और सभी एंगल से घटना की जांच-पड़ताल की जा रही हैं। साथ ही मोबाइल की कॉल डिटेल से भी काफी कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Shashank Saini

Related posts

अखिलेश की प्रेस कांफ्रेंस आज, कई बड़े नेता होंगे सपा में शामिल

Shashank

क्या कहता है बाराबंकी का प्रमुख जातीय समीकरण, पढ़ें एक नजर में पूरी रिपोर्ट

Desk

सिकंदरा उपचुनाव में सपा ने बदला अपना ‘प्रत्याशी’

Shashank Saini