Home » उत्तर प्रदेश » जौनपुर में दिन दहाड़े लूट कुछ सेकेंडों में दिया घटना को अंजाम

जौनपुर में दिन दहाड़े लूट कुछ सेकेंडों में दिया घटना को अंजाम

सीसीटीव में कैद हुई पूरी वारदात।

जौनपुर। उत्तरप्रदेश के जौनपुर में असलहे की नोंक पर शुक्रवार को दो बाइकों पर सवार होकर हौसला बुलन्द बदमाशों ने एक ज्वेलरी की दुकान में धावा बोल दिया। मामला जनपद से 40 किलोमीटर दूर पंवारा बाजार का था। वही ये पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीव में कैद हो गई।

बदमाशों ने दुकान में बैठे ग्राहकों व दुकानदार को धमकाते हुए दुकान में रखे दो सौ ग्राम सोने, 500 ग्राम चाँदी के आभूषण और 20 हजार रुपए नकदी लूटकर फरार हो गये। सराफा व्यवसायी अमरनाथ गुप्ता ने बताया कि दो बाइक पर सवार होकर चार की संख्या में पहुँचे बदमाशों ने दुकान पर धावा बोल दिया। जब तक दुकान पर बैठी महिला ग्राहक और दुकानदार कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने दुकान पर बैठे ग्राहक और दुकानदार पर असलहा तान दिया। दुकान पर आये बदमाश कपड़े से मुंह बांधे हुए थे। इस दौरान धमकाते हुए दुकान में रखे 200 ग्राम सोने एवं 500 ग्राम चाँदी के आभूषण एवं 20 हजार रुपए नकदी लेकर मुंगराबादशाहपुर की तरफ भाग निकले।

लूट की घटना के सम्बन्ध में बोले अधिकारी।

आइजी विजय सिंह मीणा ने कहा कि चार पुलिस टीमें गठित की गई हैं। इनका नेतृत्व एएसपी (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह को सौंपा गया है। जल्द ही लूटकांड का अनावरण कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा बोलीं, अयोध्या में बनना चाहिए सिर्फ राम मंदिर

Shashank

विहिप और बजरंग दल ने हवन पूजन कर मनाया विजय दिवस

Sudhir Kumar

जब एक चैनल लांच के दौरान अखिलेश यादव और अमर सिंह का हुआ सामना

Shashank