लोकसभा चुनावों के पहले सपा की साईकिल यात्रायें पूरे प्रदेश में चल रही हैं। इसी क्रम में इटावा के सैफई से नयी दिल्ली के लिए शुरू हुई न्याय विकास यात्रा की शुरुआत सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हरी झंडी दिखाकर की। इस दौरान मंच से बोलते हुए जहाँ अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला किया तो वहीँ सपा के प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चे का नाम लिए बिना उस पर तंज कसा।

अखिलेश यादव ने बोला हमला :

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपने गढ़ इटावा में साईकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाई। इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा। सैफई में सामाजिक बदलाव यात्रा को हरी झंडी दिखाने पहुंचे सपा मुखिया ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सीएम योगी की शेरों के सामने जाने की हिम्मत नहीं थी, इस वजह से वे लाइन सफारी नहीं गए, बल्कि मैदान से उद्घाटन कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर दोबारा भाजपा की सरकार आई तो देश में लोकतंत्र खत्म हो जाएगा इसीलिए भाजपा को रोकने के लिए अभी से जुट जाएं।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाज में सबसे ज्यादा जहर भाजपा ने घोला हुआ है। इन लोगों ने तो गंगा मैया को धोखा दिया है। अभी तक इस सरकार में जितनी भर्ती हुई हैं, सभी के पेपर लीक हुए हैं। अखिलेश यादव ने मंच से बोलते हुए कहा कि आने वाले समय में जब सपा सरकार आएगी तो तय फैसले के अनुसार ही पुलिस भर्ती की जाएगी।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]अखिलेश ने कहा कि समाज में जहर भाजपा ने घोला हुआ है[/penci_blockquote]

रामगोपाल ने कसा तंज :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव भी इस दौरान मौजूद थे। उन्होंने मंच से बगैर किसी का नाम लिए मोर्चे पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि भाजपा षड्यंत्र करके अलग-अलग पार्टियां बना रही है। उन्होंने कहा कि सत्ता में बना रहने के लिए भाजपा के लोग पार्टियों को तोड़कर नई पार्टियां बनवा रहे हैं। सपा सरकार की योजनाओं को बंद करा दिया गया है। उन्होंने कहा कि इनका विरोध करने वाले को किसी न किसी मामले में फंसा दिया जाता है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें