Home » उत्तर प्रदेश » एक के बाद एक लूट की घटनाओं से दहला फर्रुखाबाद

एक के बाद एक लूट की घटनाओं से दहला फर्रुखाबाद

one after other robbery cases

प्रदेश में बदमाशों के हौंसले कितने बुंलद है। इसकी ताजा बानगी आज फर्रुखाबाद में देखने को मिली है। बदमाशों ने इलाके के एक गांव के दो घरों डकैती की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देते समय दो युवकों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, और एक बच्चे को अगवा कर लिया। वहीं परिजनों ने घटना  की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दी।

घटना प्रदेश के फरुखाबाद जिले के कायमगंज कोतवाली के कुबेरपुर गांव की है। जहां बदमाशों बेखौफ बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम देते समय एक परिवार को दो लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।  वहीं दूसरे घर में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें : वीडियो: अमौसी एयरपोर्ट के पास बाइक सवार पर गिरी मेट्रो शटरिंग, दो युवक घायल!

घटना को अंजाम देते समय बदमाशों ने एक बच्चे को अगवा कर बदमाशों ने परिजनों ने धमकी देते हुए कहा कि पैसा दे जाना और लड़का को ले जाना कह कर बदमाश फरार हो गये।

वहीं घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी है।

ये भी पढ़ें : राजधानी लखनऊ को आज से ‘मेट्रो मुबारक’

पुलिस के मुताबिक इलाके में बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दिया है।…….

यहां ये भी बता दें कि प्रदेश में यह कोई पहली घटना नहीं आये दिन बदमाश घटना को अंजाम दे रहे है लेकिन पुलिस मामले को लीपापोती कर देती है।

विवादित बयान पर AIMIM ने प्रवक्ता को पार्टी से निकाला

गणतंत्र दिवस को लेकर विवादित बयान देने वाले एमआईएम के प्रदेश प्रवक्ता को पद से हटाते हुए पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है  शादाब चौहान लगातार हिंदू मुस्लिम को लेकर अपने विवादित बयान से सुर्खियों में थे। लेकिन पार्टी ने इस बार शादाब को पार्टी से निकाल दिया है। यह जानकारी उन्ही के पार्टी के वरिष्ठ नेता आसिन वकार ने ट्विटर के जरिये दी….।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

नमाज पर पांबदी एक तरफा फैसला :- मायावती

UPORG Desk 4

बरेली: श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रक से टकराई, चालक की मौत आधा दर्जन घायल

Sudhir Kumar

मेरठ: किसान मोर्चे के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अजय भराला ने निकाली बाइक रैली

UP ORG Desk