Home » उत्तर प्रदेश » अखिलेश को लग चुकी सत्ता की वैक्सीन इसलिए पसंद नहीं कोरोना वैक्सीन -जयप्रकाश निषाद

अखिलेश को लग चुकी सत्ता की वैक्सीन इसलिए पसंद नहीं कोरोना वैक्सीन -जयप्रकाश निषाद

Featured Video Play Icon

अखिलेश को लग चुकी सत्ता की वैक्सीन इसलिए पसंद नहीं कोरोना वैक्सीन -जयप्रकाश निषाद

मथुरा-

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री जयप्रकाश निषाद धर्म नगरी वृंदावन पहुंचे। उनके धर्म नगरी पहुंचने पर निषाद समाज के लोगों द्वारा गौरानगर कालोनी स्थित एकलव्य बारातघर में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

जहां महेंद्र सिंह निषाद, पूर्व सभासद बादाम सिंह, सुरेश सिंह तोमर आदि के द्वारा राज्यसभा सांसद का पटुका, साफा बांधकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया गया। इसके साथ ही राज्यसभा सांसद द्वारा गरीब व असहाय वर्ग के लोगों को कंबल वितरित किए गए।

इस दौरान पत्रकारों से वार्ता में राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के साथ-साथ प्रयागराज के शृंगेरपुर किले में निषादराज का मंदिर बनाकर राम और निषादराज के मिलन का जो कार्य किया है।

वह पिछले 70 साल की सरकारें नहीं कर सकीं। साथ ही उन्होंने किसान आंदोलन के सवाल पर नए कृषि कानूनों को किसान की स्वतंत्रता वाला बताया। वहीं कोरोना वैक्सीन पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर उन्होंने कहा कि उन्हें सत्ता की वैक्सीन लग चुकी है। अब उनकी सत्ता नहीं आने वाली है। इसलिए उन्हें परेशानी हो रही है और यह वैक्सीन पसंद नहीं है।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Jay ORG

Related posts

वित्तीय संकट नोटबंदी के बाद ही आ गया था: सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव

Bharat Sharma

मदरसा छात्र आजिम की हत्या के विरोध में आजम खां ने निकाला कैंडिल मार्च

Shashank

बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर 24 घंटे की भूख हड़ताल पर

Sudhir Kumar