Home » उत्तर प्रदेश » हरदीप सिंह पुरी राज्यसभा में करेंगे उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व

हरदीप सिंह पुरी राज्यसभा में करेंगे उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व

हरदीप सिंह पुरी राज्यसभा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार 3 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पहुंचे थे, गौरतलब है कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा की ओर से राज्यसभा के नामांकन में शामिल होने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे थे, ज्ञात हो कि, भारतीय जनता पार्टी की ओर से हरदीप सिंह पुरी नामांकन के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे थे।(हरदीप सिंह पुरी राज्यसभा)

हरदीप सिंह पुरी ने किया नामांकन(हरदीप सिंह पुरी राज्यसभा):

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को राजधानी लखनऊ स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर पहुंचे थे, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्यसभा के नामांकन के तहत पार्टी ऑफिस पहुंचे थे, इसी क्रम में भाजपा की ओर से हरदीप सिंह पुरी ने अपना नामांकन किया। हरदीप     सिंह पुरी के नामांकन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत की।

क्या बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(हरदीप सिंह पुरी राज्यसभा):

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरदीप सिंह पुरी के राज्यसभा नामांकन के तहत प्रदेश पार्टी मुख्यालय पहुंचे थे, नामांकन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी कार्यालय में मीडिया को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने कहा कि, मनोहर पार्रिकर की सीट खाली हुई थी उसी खाली सीट पर आज नामांकन हो रहा है। हरदीपसिंह पुरी एक योग्य व्यक्ति है, लंबे समय से प्रशासनिक सेवाओं में रहे हैं। उत्तर प्रदेश की राज्यसभा सीट के लिए इनको उम्मीदवार बनाया गया था, जिसके तहत आज इन्होंने अपना नामांकन किया है।

केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के बयान(हरदीप सिंह पुरी राज्यसभा):

अपने नामांकन के बाद केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी मीडिया को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने कहा कि, मुझे उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सदस्य बनने का मौका मिला है, इसकी जानकारी मुख्यमंत्री जब नोएडा दौरा पर आये थे तब उन्होंने मुझे इस बात की जानकारी दी थी कि, अब आप उत्तर प्रदेश का राज्यसभा में प्रतिनिधित्व करेंगे। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का धन्यवाद करता हूँ कि, पहले उन्होंने मुझे अपने मंत्रिमंडल में शामिल किया और राज्यसभा के सदस्य बनने का मौका दिया।

ये भी पढ़ें: गोमती नगर में दरोगा ने जड़ा भाजपा पार्षद को थप्पड़

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

बुलंदशहर में प्यार करने की सज़ा, सज़ा-ए-मौत

Desk

मेरठ: कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने ब्लड बैंक का किया उद्घाटन

Shivani Awasthi

शिवपाल सिंह यादव ने कांग्रेस में जाने की संभावनाओं को किया खारिज

Shashank