गोण्डा पहुंचे कृषि अनुसंधान मंत्री राघवेंद्र सिंह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी को कुछ आता जाता नही है वो जो मन मे आता है बोल देते हैं और उनकी बातों में कोई सत्यता नही होती।

राहुल के पीएम के गले मिलने पर भी बोले :

कृषि अनुसंधान मंत्री राघवेंद्र सिंह ने कहा की अभी तक किसी की हिम्मत नही हुई कि हमारे एक मंत्री पर किसी भी एक घोटाले का चार्ज लगा दे और ऐसा अभी तक देखने को नही मिला है। मंत्री यहीं नही रुके उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में बचपना है, पहले ये प्रधानमंत्री से गले मिलते हैं फिर आंख मारते हैं अब आंख मारने का क्या मतलब होता है खुद ही पता कर लीजिए और ऐसे ही आंख मारते रहते तो अबतक शायद…

भाजपा से कोई लड़ने लायक नहीं:

कृषि अनुसंधान मंत्री ने कहा कि भाजपा इतने बड़े दल के रूप में है और जब कोई बड़ा हो जाता है तो बस लड़ने के लिए सारे लोग इकट्ठा होते है। तो आज बस भाजपा से लड़ने लायक कोई नही है।

भगवान राम की मूर्ति लगाने पर भी बोले:

वहीं अयोध्या में भगवान राम की 153 मीटर की मूर्ति  लगाने के सवाल पर मंत्री ने कहा बोलते हुए कहा कि राम हमारे आस्था हैं, और जो जगह विवादित है वहां पर मूर्ति लगाने की बात हमारे मुख्यमंत्री ने नहीं कही, मुख्यमंत्री जी ने सरयू घाट पर मूर्ति लगवाने  की बात कही है, राम हमारे आस्था हैं, हमारे श्रद्धा हैं. हम मूर्ति घाट पर लगाएंगे उसमे कोई रोक नही है ना सुप्रीम कोर्ट का और ना किसी और का।

अन्य ख़बरें:

वाराणसी: ‘मोदी पावर’ देगा छेड़छाड़ करने वालों को 440 वोल्ट का झटका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूपी में ताबड़तोड़ रैलियों से गठबंधन में मची खलबली

डीजीपी ने पुलिसकर्मियों के साथ फौजी ढाबा पर खाया खाना, सुनी समस्याएं

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें