राजधानी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए गुरुवार को तहरीर दी गई। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद शिकायत दर्ज कर मामले की जांच करने की बात कही है।

कर्नाटक में राहुल द्वारा दिया गया था बयान

जानकारी के मुताबिक, विकास नगर में रहने वाले समाजसेवी सौरभ चटर्जी ने राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर की तहरीर दी है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ साइबर सेल में FIR के लिए तहरीर दी है। समाजसेवी एवं जागरूक नागरिक सौरभ ने बताया कि कर्नाटक के शिवमोगा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दिए बयान पर उन्होंने FIR की तहरीर दी। राहुल गांधी ने रोहित वेमुला की मौत से लेकर एससी एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट के बदलाव के आदेश पर टिप्पणी की थी। राहुल गांधी ने रोहित वेमुला की मौत को हत्या बताया बताया था। वहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पीएम मोदी की चुप्पी पर राहुल गांधी ये टिप्पणी की थी। सौरभ ने बताया कि उनकी तहरीर तो साइबर सेल ने ले ली लेकिन बताया कि सभी को अभिव्यक्ति की आजादी है। इसलिए ये मुकदमा नहीं लिखा जा सकता।

चुनावी दौरे पर कर्नाटक गए थे राहुल

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष अभी हाल ही में कर्नाटक के दौरे पर गए थे। उन्होंने जनसभाएं करने के अलावा वह सिद्धगंगा मठ में शिवकुमार स्वामी से भी मिले थे। राहुल गांधी, बस स्टैंड चौक पर लोगों से मिले और शिवमोगा में जनसभा को संबोधित किया था। इसके बाद वह दावनगेरे जिले के होन्नाली, हरिहारा और बैठी शहरों में भी गए थे। यहां भी उन्होंने जनसभा की थी। राहुल ने दिल्ली रवानगी से पहले कुनिगल में लोगों से मिले और रामनगर जिले के मगाड़ी में जनसभा को संबोधित किया था।

ये भी पढ़ें- जौनपुर में डबल मर्डर: रुपये के लेनदेन में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- भारत बंद के दौरान मेरठ को सुलगाने वाले चार आरोपी चिंहित

ये भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में घर से भागकर झोलाछाप के पास गर्भपात कराने पहुंची युवती

ये भी पढ़ें- अब फिरोजाबाद में अराजकतत्वों ने खंडित की बाबा साहब की प्रतिमा

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: राहगीर के पैसे और मोबाइल छीनने वाला सिपाही बर्खास्त

ये भी पढ़ें- अपने ही विश्वविद्यालय में चैनल के भीतर ताले में कैद हुए ‘बाबा साहब’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें