Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » स्वास्थ्य विभाग की टीम ने यमुना पार इलाके मे आगरा सिटी हॉस्पिटल पर मारा छापा, सीएमओ और उनकी टीम को हॉस्पिटल संचालक नहीं दिखा सका कोई कागजात, कागजात नही दिखाने पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने दिए हॉस्पिटल को सील करने के आदेश, हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों को देखते हुए हॉस्पिटल संचालक को 2 दिन का समय दिया.

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने यमुना पार इलाके मे आगरा सिटी हॉस्पिटल पर मारा छापा, सीएमओ और उनकी टीम को हॉस्पिटल संचालक नहीं दिखा सका कोई कागजात, कागजात नही दिखाने पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने दिए हॉस्पिटल को सील करने के आदेश, हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों को देखते हुए हॉस्पिटल संचालक को 2 दिन का समय दिया.

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आगरा सिटी हॉस्पिटल पर मारा छापा, सीएमओ और उनकी टीम को हॉस्पिटल संचालक नहीं दिखा सका कोई कागजात, अधिकारी ने दिए हॉस्पिटल को सील करने के आदेश.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

प्रोफेसर रामगोपाल यादव पार्टी कार्यालय पहुंचे, AIMIM के पूर्व जिला अध्यक्ष सपा में शामिल, अहिताशम अली समेत आधा दर्जन पार्षद शामिल, पार्टी कार्यालय में रामगोपाल ने दिया बयान, देश का बजट चार्टर्ड अकाउंटेंट ने तैयार किया, भाजपा का न्यायपालिका पर कब्जा- रामगोपाल।

Ashutosh Srivastava

इलाहाबाद: मंडलीय समीक्षा बैठक में मंडलायुक्त सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद

Srishti Gautam

डीएम ने निचली गंगा नहर तथा रामगंगा नहर का किया निरीक्षण

Short News