Home » उत्तर प्रदेश » पार्क पर कब्जा करने पहुंचे विधायक के गुर्गे, हंगामा

पार्क पर कब्जा करने पहुंचे विधायक के गुर्गे, हंगामा

MLA's henchmen, reached to capture the park in Lucknow

लखनऊ के गोमतीनगर स्थित एक पार्क पर एक पूर्व विधायक द्वारा जबरदस्ती कब्जा करने का मामला सामने आया है। जिसमें विधायक के गुर्गों द्वारा पार्क की बाउंड्री वाल गिरा दी गई जिसके बाद आस पास के लोगों ने हंगामा मचा दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने मामले को शांत कराया। वहीं आधा दर्जन लोगों को अपने साथ लेते गई।

दरअसल सपा के पूर्व विधायक रामसरन ने गोमतीनगर स्थित कैलास विहार कालोनी में एक पार्क पर अपना रजिस्ट्री का दावा कर रहे हैं। उनका कहना है कि उक्त जमीन की रजिस्ट्री जमीन की मालिक बिन्देश्वरी देवी से कराया गया है। वहीं सोसाईटी के लोगों का कहना है कि यह पार्क सोसाईटी की जमीन है एवं विधायक के लोगों द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है।

दर्जनों दबंग पहुंचे कब्जा करने

आरोप है कि दर्जनों की संख्या में लोग सोमवार को कब्जा करने पहुंचे थे जिसका विरोध करने पर लोगों से बदतमीजी की। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना के बाद मौके पर पीआरवी वाहन से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मामले को संज्ञान में लेकर दोनों पक्ष से आधा दर्जन लोगों को अपने साथ ले गई। बता दें कि इस मामले में सिविल कोर्ट में वाद दाखिल है और स्टेआर्डर भी प्राप्त है। आरोप है कि विधायक के गुर्गे सता का हनक दिखाकर पार्क की जमीन हथियाना चाहते हैं।

पहले भी हो चुका है विवाद

2015 में भी इस पार्क की जमीन को लेकर विवाद हो चुका है। उस दौरान उक्त विधायक सपा पार्टी के विधायक थे। उस दौरान पुलिस ने दोनों पक्षों को जमीन के कागजात लेकर आने को कहा था और मालिकाना हक का फैसला राजस्व अधिकारियों की मौजूदगी में होगा। विधायक का कहना था कि उन्होंने 2015 में ही जमीन लिखवाई थी।

ये भी पढ़ेंः दुकानों में लूटपाट, महिलाओं से छेड़छाड़ और मरीजों के साथ अभद्रता: ये कैसा भारत बंद

ये भी पढ़ेंः कौशांबी सीट पर सपा-बसपा गठबंधन पड़ सकता है भाजपा पर भारी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : MLA's henchmen, reached to capture the park in Lucknow

Related posts

जौनपुर: बीमारियों ने दी दस्तक, पशुओं को अबतक नहीं लगा टीका

Shani Mishra

यूपी : सर्दी में तेज बारिश और ओलावृष्टि ने बढ़ाई गलन

Sudhir Kumar

आतंकी की सूचना पर ATS ने की छापेमारी

kumar Rahul