Home » मायावती ने ‘महाशिवरात्रि’ की बधाई देते हुए पीएम मोदी पर साधा निशाना!
Bahujan Samaj Party UP Election 2017

मायावती ने ‘महाशिवरात्रि’ की बधाई देते हुए पीएम मोदी पर साधा निशाना!

bsp mayawati

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ‘महाशिवरात्रि’ के अवसर पर देशवासियों व खासकर उत्तर प्रदेश के लोगों को हार्दिक बधाई व शुभकामनायें दी हैं।

  • मायावती ने अपने शुभकामना संदेश में यह भी कहा कि सभी धार्मिक त्योहारों को उससे जुड़ी श्रद्धा व जनकल्याण की भावना से मनाने से ही समाज में सुख-शान्ति व खुशहाली संभव है।
  • अत: लोगों को मिलजुलकर आपसी सद्भाव के साथ ही पूरी धार्मिक श्रद्धा के साथ त्योहार मनाना चाहिये, यही सही धार्मिक उपदेश हैं।

भाजपा और पीएम मोदी पर हमला

  • इसके अलावा, अपनी प्रतिक्रिया में इन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शमशान घाट व कब्रिस्तान एवं गुजरात के गधो आदि के साथ-साथ अब महाराष्ट्र व ओडिसा राज्यों के नगर निकायों के हुये चुनाव के परिणामों को भी यहां उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा आमचुनाव में इसे भुनाने की कोशिश करने से भी अब उत्तर प्रदेश की जनता गुमराह होने वाली नहीं हैं।
  • लेकिन इससे यह सब साबित करता है कि बीजेपी की हालत यहां काफी ज्यादा खराब है।
  • हालांकि इस बारे में इन्होंने महाराष्ट्र से पहले भी यहां ओडीसा नगर निकायों के चुनाव को भी भुनाने का पूरा-पूरा प्रयास किया जबकि वहां ओडीसा राज्य में बीजू जनता दल की गैर-भाजपा पार्टी की सरकार है।
  • इसी प्रकार दिल्ली नगर महापालिका में बीजेपी का कब्जा है जबकि दिल्ली में सरकार अरविन्द केजरीवाल की ‘आप’ पार्टी की है अर्थात् इन दोनों चुनाव में अन्तर होता है।
  • मायावती ने कहा कि कुल मिलाकर बीजेपी व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां लोगों को वरगलाने की लाख कोशिशें कर लें, परन्तु उत्तर प्रदेश की जनता इन्हें यहां में इनकी लोकसभा चुनावी वादाखिलाफी की व इनके बिना पूरी तैयारी के नोटबन्दी मतदान में हमें यहां के फैसले देखने को मिला है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

सपा सरकार में मां-बेटियों की इज्जत नहीं-शिवराज सिंह चौहान

Dhirendra Singh

तो इन कारणों से नहीं हो पा रही है समाजवादी पार्टी में ‘सुलह’!

Divyang Dixit

अखिलेश की गाजीपुर में आज 6 जनसभाएं, एक क्लिक पर देखें डिटेल!

Sudhir Kumar