Home » महाकुम्भ की वायरल लड़की, हिमानी चावला एक बार नए अंदाज में नजर आई
Top News

महाकुम्भ की वायरल लड़की, हिमानी चावला एक बार नए अंदाज में नजर आई

क्या आपको महाकुम्भ की लड़की याद हैं? जिसको किसी ने सन्यासिनी समझा तो किसी ने हॉलीवुड की एक्ट्रेस, तो किसी ने उसे स्टार किड कहा…हम आपको बताते है की इस लड़की का नाम हिमानी चावला हैं.

बता दे, हिमानी  चावला   उस समय वायरल हुई जब इंडिया या इंटरनेट पर वायरल का कांसेप्ट ही नहीं था. हिमानी, इंडिया की पहली वायरल गर्ल हैं, जिसे लाखो लोगों ने फॉलो, पसंद और शेयर किया हैं.

लेकिन हिमानी को यह अटेंशन ज्यादा पसंद नहीं आई, और उन्होंने सब कुछ छोड़छाड़ कर अपनी पढाई पर ध्यान देना ठीक समझा, उन्होंने अपना  फैशन डिजाइनिंग का कोर्स पूरा किया और एक बार फिर से अपने वायरल अंदाज में वापस नजर आई हैं और इस बार रिलीजियस तरीके से सबका ध्यान खीच रही हैं.

लेकिन हिमानी के तेवर थोड़े बदले हुए हैं, इस बार हिमानी एक रेबेल के रूप में नजर आ रही हैं. यह वायरल पिचर्स हमें हिमानी के ऑफिसियल इन्स्टाग्राम अकाउंट से मिली हैं, जहाँ वह अपने रेबेल अवतार में लार्ड शिव के आगे खडी हैं.

हिमानी की पिक्चरस सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. ऐसा पहली बार हुआ की भगवान शिव की मृति के आगे खड़ी लड़की की फोटोज को इतना पसंद किया जा रहा हैं, और हमें हिमानी की हिम्मत की दाद देनी होगी, क्योंकि हमारे देश में शिव के नाम पर बवाल होते देर नहीं लगती.

हिमानी का रेबेल और सेंसुअल अवतार लोगो को काफी पसंद आ रहा हैं. कुछ फेंस को फोटोज काफी रोमांचित कर रही हैं, और उनका मानना हैं की शिव के आगे खड़े होकर फोटो खिचवाने में कुछ गलत नहीं हैं.

बता दे, हिमानी एक मॉडल भी हैं, जो अपने रेम्प-वाकस पर जबरदस्त अंदाज और अदाओ के लिए जानी जाती हैं.

हमें एक बात तो माननी पड़ेगी की हिमानी चावला इंडिया की पहली वायरल लड़की हैं, और हर बार नए अंदाज और अवतार के लिए वायरल होती रहती हैं, हो सकता हैं इसी वायरल ट्रेंड के चलते उन्हें बिग्ग बॉस के अगले सीजन में जगह मिल जाए.

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : महाकुम्भ की वायरल लड़की, हिमानी चावला एक बार नए अंदाज में नजर आई

Related posts

गुरुग्राम में एक महिला के साथ हुई बर्बरता, 9 माह की बच्ची को फेंका!

Vasundhra

मुख्यमंत्री के करीबी के पास से 170 करोड़ कैश और 130 किलो सोना बरामद

Mohammad Zahid

ओवैसी पेश करेंगे भीड़ हिंसा पर निजी सदस्यीय विधेयक!

Deepti Chaurasia

Leave a Comment