Home » पंच-बीट की लाउन्ज पार्टी, एक्टर निखिल भांबरी का 24वां जन्मदिन सेलेब्रेट हुआ
Top News

पंच-बीट की लाउन्ज पार्टी, एक्टर निखिल भांबरी का 24वां जन्मदिन सेलेब्रेट हुआ

अभिनेता निखिल भांबरी ने, जो जल्द ही ऑल्ट बालाजी वेब श्रृंखला पंच-बीट में दिखाई देंगे, अपना 24वां जन्मदिन वेब श्रृंखला की पूरी कास्ट और अपनी फॅमिली के साथ बड़े ही धमाकेदार तरीके से बनाया. पार्टी टाउन साइड की आलीशान लाउन्ज में रखी गई और ब्रंच पार्टी की थीम, वाइट।

पार्टी में शामिल होने वाली हस्तियों में प्रियांक शर्मा, हर्षिता गौर, रितिका बडियानी, अनमोल ढिल्लन (पूनम ढिल्लन के बेटे), मीनाक्षी दीक्षित और काजोल तियागी भी शामिल थे!

यह पहली बार था जब अभिनेता ने अपना जन्मदिन मनाया, और बताया, “मेरे सभी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को मेरा जन्मदिन सेलेब्रेट करते देख बहुत सुंदर लग रहा हैं. मैं आज अपने जीवन में जो कुछ भी हूँ, उसका श्रेय मेरे जीवन में तीन औरतो को जाता हैं, और मैं उनका तहे दिल से शुक्रगुजार हूँ, मेरी मां, शोभा भांबरी, मेरी दोस्त व परामर्शदाता रेशम पुरी और मेरी चाची निकी वालिया।“

पंच-बीट सीरीज में निखिल अपनी चाची निकी वालिया के साथ स्क्रीन-स्पेस शेयर करते हुए भी दिखाई देंगे। बहुप्रतीक्षित कॉलेज ड्रामा वेब सीरीज़ 14 फरवरी को रिलीज़ होगी।

ऑल्ट बालाजी वेब श्रृंखला का निर्माण विकास गुप्ता के लॉस्ट बॉय प्रोडक्शंस ने किया हैं, और इसमें अभिनेता प्रियांक शर्मा (राहत), हर्षिता गौड़ (दिव्यंका), सिद्धार्थ शर्मा (रणबीर), और ख़ुशी जोशी (पद्मिनी) लीड रोल में नजर आयेगे.

“इस वेब श्रृंखला के बारे में विशेष बात यह है कि इससे मैं, प्रियांक शर्मा और सिद्धार्थ शर्मा सभी एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं” निखिल ने कहा.

हालाँकि, निखिल भांबरी एक्टिंग की दुनिया में नए हैं, लेकिन इनमे एक्टिंग के प्रति जूनून और समर्पण पूरा हैं, जिसके चलते उन्हें इस माया नगरी में जल्द ही सफलता मिल जाएगी.

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : पंच-बीट की लाउन्ज पार्टी, एक्टर निखिल भांबरी का 24वां जन्मदिन सेलेब्रेट हुआ

Related posts

ब्रसेल्स में पाक पर भड़के एमजे अकबर, कहा अफगानिस्तान के साथ नहीं होने देंगे नाइंसाफी !

Vasundhra

बीजेपी पार्टी अध्यक्ष त्रिदेव सम्मलेन को कर रहे है सम्भोदित

Prashasti Pathak

शहीद जवान परमजीत सिंह का पार्थिव शरीर पहुंचा घर, परिवार कर रहा पूरे शव की मांग!

Namita

Leave a Comment