ram gopal coming pornstar movie poster viral social media
January, 22 2018 04:09

पोर्न स्टार का बॉलीवुड डेब्यू , पोस्टर और नाम देख मचा बवाल

Praveen Singh

By: Praveen Singh

Published on: शुक्र 12 जनवरी 2018 11:40 पूर्वाह्न

Uttar Pradesh News Portal : पोर्न स्टार का बॉलीवुड डेब्यू , पोस्टर और नाम देख मचा बवाल

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज़ से पहले ही विवादों में चलने लगी है. ये फिल्म शूटिंग के वक्त से ही विवादों में रही और इस पर पूरे देश में जमकर विरोध प्रदर्शन हुए, लेकिन अब संजय के बाद राम गोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म पर भी विवाद शुरू हो गया है. अब तक आपने बॉलीवुड में पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियॉन को ही देखा होगा, लेकिन राम गोपाल वर्मा अपनी इस फिल्म में सनी से भी ज्यादा हॉट पोर्न स्टार को लेकर आ रहे हैं और फिल्म के विवाद का कारण इस फिल्म का नाम है.

रामू की फिल्म पोस्टर से मचा हडकंप:

आपको बता दें कि पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में आने वाली अभिनेत्री सनी लियॉन अब अकेली नहीं रह गई है, अब पोर्न इंडस्ट्री का ये फेमस और नया चेहरा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है. जल्द ही इसमें एक नाम और जुड़ने वाला है. जो मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

वैसे तो राम गोपाल वर्मा ने काफी लम्बे समय से कोई सुपरहिट फिल्म नहीं की है. यही वजह है कि लीक से हटकर फ़िल्में बनाने के लिए मशहूर रामू ने अपनी इस आने वाली फिल्म का पोस्टर जैसे ही रिलीज़ किया सोशल मीडिया पर तहलका मचा गया है. रामू की इस फिल्म की आने से पहले पोस्टर में उनकी लीड एक्ट्रेस बड़े ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं.

ram gopal

ram gopal

बता दें कि रामू और मिया की इस फिल्म का नाम ‘गॉड, सेक्स और ट्रुथ’ है. जिसके कंटेंट की बात करें, तो पोस्टर देखकर ही आप इस फिल्म का अंदाजा लगा सकते हैं. रामू की ये फिल्म कितनी इरॉटिक होगी, तो आप समझ ही सकते हैं. फिल्म का पोस्टर देखने के साथ फिल्म जगत के जानकारों का कहना है की ये बॉलीवुड में अब तक का सबसे बोल्ड फिल्म पोस्टर है और इसको लेकर बवाल मचना तय है.

ये भी पढ़ें, खुलासा: ये एक्ट्रेस सोई गैर मर्दों के साथ, मां को लगा ऐसा सदमा कि

Praveen Singh

journalist at uttarpradesh.org.

Share This