कलर्स के रियालिटी शो बिग बॉस11 खत्‍म हो गया, लेकिन इससे जुड़ी खबरें हैं कि रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। इस बार बिग बॉस की विनर रहीं शिल्‍पा को लेकर एक कॉट्रोवर्शियल एक्‍स कंस्‍टेंट स्वामी ओम जी ने बयान दिया है।

बिग बॉस सीज़न 10 की वजह से विवादों में रहने वाले एक्‍स कंस्‍टेंट और खुद को बाबा बताने वाले स्‍वामी ओम ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘शिल्‍पा मेरी धर्मपुत्री हैं। उनके भाई आशु लंबे समय से मुझसे कह रहे थे कि आप शिल्‍पा को बिग बॉस में जाने के लिए समझाइए। शिल्‍पा जाने के लिए राजी नहीं थीं। वो मानती थी कि इससे उसकी गलत इमेज बनेगी। मैंने उसे समझाया कि मैं स्‍वामी ओम हूं। मैंने जो कुछ बिग बॉस में भुगता वो तुम्‍हारे साथ नहीं होगा। तुम जाओ। मैंने सलमान से भी कहा कि शिल्‍पा की शो में बेइज्‍जती नहीं होनी चाहिए’।

shilpa shinde
shilpa shinde

बिग बॉस 10 के ऐक्स कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम अकसर विवादों से घिरे रहते  हैं। सोशल मीडिया में स्वामी का एक वीडियो ट्रोल हुआ है, जिसमें उन्‍होंने शिल्‍पा को बिग बॉस 11 में भेजने का दावा किया है।

salman khan
salman khan

स्वामी ओम पर है 10 लाख का आर्थिक जुरमाने : सुप्रीम कोर्ट

पिछले साल सुप्रीम कोर्ट ने स्वामी ओम पर 10 लाख रुपये का आर्थिक जुर्माना लगाया था। जिसके चलते स्वामी ओम ने दीपक मिश्रा को सुप्रीम कोर्ट का चीफ जस्टिस नियुक्त किए जाने का विरोध कर डाला।

swami om
swami om

खबरों की माने तो स्वामी ओम ने बाकायदा दीपक मिश्रा को कोर्ट में न सिर्फ चैलेंज किया बल्कि इसके के खिलाफ याचिका दायर की. कोर्ट ने इस याचिका बेबुनियाद बताते हुए इसे खारिज कर दिया। साथ ही खारिज की गई याचिका को ओछी हरकत मानते हुए स्वामी ओम पर 10 लाख का आर्थिक जुर्माना भी लगाया गया।

गौरतलब है कि, स्वामी ओम एक टीवी चैनल पर लाइव शो के दौरान महिला से मारपीट के बाद सुर्खियों में आए थे। इस शो के दौरान स्टूडियो में ही स्वामी ओम ने महिला से मारपीट की थी। जिसके बाद स्वामी ओम को बिग बॉस सीज़न 10 में भी बुलाया गया, वहां भी वो अपनी बत्तमीज़ियों और ऊट पटांग हर्कतों से विवादों में बने रहे।

ये भी पढ़ें : ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने तोड़ा ‘दंगल’ का रिकॉर्ड : China box office

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें