Home » पंकज उधास, ज़ायद खान, अज़ाज़ खान डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के १३ वे एडिशन का हिस्सा बनें
enterntainment

पंकज उधास, ज़ायद खान, अज़ाज़ खान डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के १३ वे एडिशन का हिस्सा बनें

सिंगर पंकज उधास, एक्टर ज़ायद खान, अज़ाज़ खान और बहुत से लोग बुधवार को मुंबई में डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के 13 एडिशन का हिस्सा बनें। सभी इस इवेंट में शामिल होकर बहुत खुश थे। उन्होंने कहा कि इस अवॉर्ड सेरेमनी में जिन लोगों को सम्मानित किया गया है, वे सब अपनी कहानियों से अपकमिंग जनरेशन को इंस्पायर करेंगे।

 

डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के बारे में बात करते हुए,  ज़ायद   खान ने कहा, “आज, हमने रिअल लाइफ हीरोज़ को देखा, और आज उनसब को इस अवॉर्ड सेरेमनी में सम्मानित किया गया है। मैं यहां आकर बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं। यह डॉ बत्रा की एक अच्छी और बड़ी पहल है, कि उन्होंने इन लोगों को सम्मानित किया। हर साल इसी तरह के जुनून और प्यार के साथ इस इवेंट को ऑर्गेनाइज करना कोई आसान बात नहीं है। मुझे उम्मीद है इसी तरह से बहुत से रिअल हीरोज़ सामने आकर अपकमिंग जेनरेशन को प्रेरित करेंगे। इस इवेंट में मुझे इनवाइट करने के लिए डॉ बत्रा को धन्यवाद कहना चाहूंगा और उन्हें इस तरह के अच्छे इवेंट ऑर्गेनाइज करने की बधाई भी देना चाहूंगा।”

 

बजाज द्वारा प्रजेंटेड डॉ बत्रा का पॉजिटिव हेल्थ अवॉर्ड, आपको ऐसे हीरोज़ से मिलवाता  हैं जिनकी पॉजिटिविटी और स्ट्रेन्थ ने उन्हें कई बीमारियों को दूर भगाने में मदद की है ताकि यह साबित हो सके कि कुछ भी इंपॉसिबल नहीं है।

 

डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के बारे में बात करते हुए, अज़ाज़ खान ने कहा “सबसे पहले, मुझे डॉ बत्रा से एक छोटी सी शिकायत है कि उनकी टीम ने मुझे इससे पहले के इवेंट में इनवाइट क्यों नहीं किया। यह इतनी अच्छी पहल है, इसलिए मैं यहां आकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि डॉ बत्रा काफी अच्छा काम कर रहे हैं और लोगों से आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। मुझे लगता है कि जिन लोगों को इस इवेंट में सम्मानित किया गया है, वे समाज के लिए एक अच्छे उदाहरण हैं क्योंकि हम में से हर कोई व्यक्ति जीवन के किसी न किसी प्वाइंट पर कमी महसूस करता है। उन्हें देखने के बाद, इंशाल्लाह, मैं अपने जीवन में कभी भी कमी महसूस नहीं करूंगा। मुझे लगता है कि हर किसी को उनसे इंस्पिरेशन  लेना चाहिए और अब मैं हर साल इस इवेंट का हिस्सा बनना चाहूंगा।”

 

डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स ने बुधवार को मुंबई के रॉयल ओपेरा हाउस में इन ‘पॉजिटिव हेल्थ हीरोज’ को सैल्यूट किया और इस इवेंट को मैनेज किया फ्रेश वाटर ने.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : पंकज उधास, ज़ायद खान, अज़ाज़ खान डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के १३ वे एडिशन का हिस्सा बनें

Related posts

एड फिल्म से फीचर फिल्म तक छाया- जय ठक्कर

Bollywood News

तारा फ्रॉम सतारा से चमकेगा आईडियारैक का सितारा

Bollywood News

My Career Graph Is Progressive Says Niharica Raizada

Bollywood News