Home » गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी के साथ कंट्री कल्ब ने कि एशिया की सबसे बड़ी न्यूइयर पार्टी २०२० की अनाउंसमेंट
enterntainment

गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी के साथ कंट्री कल्ब ने कि एशिया की सबसे बड़ी न्यूइयर पार्टी २०२० की अनाउंसमेंट

कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडे लिमिटेड, (सीसीएचएचएल) इंडिया की सबसे बड़ी लीजर और एंटरटेनमेंट कंपनी ने आज एशिया के सबसे बड़ी नए साल की पार्टी का ऐलान किया हैं, जो 2020 में होगी! इसके तहत, देश और विदेश में फैले कंट्री क्लब्स एक साथ २०२० का भव्य तरीके से वेलकम करेगे, जिसमें सेलिब्रिटी परफॉरमेंस, जानदार मनोरंजन और लजीज भोजन इत्यादी शामिल होगे!

राजीव रेड्डी, जो पिछले १२ साल से कंट्री क्लब के चेयरमैन रहे हैं, बताते हैं की हम हर साल ग्रेंड न्यूइयर पार्टी करते हैं, और इस साल की पार्टी भी बहुत ही शानदार होने वाली हैं.

श्री रेड्डी ने कहा कि कंट्री क्लब मुंबई में एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी की जबरदस्त परफॉरमेंस होगी, और साथ ही साथ कंट्री क्लब ने दुबई, दिल्ली, पुणे, कोलकाता, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु, अहमदाबाद, सूरत, गोवा और कोडाइकनाल में अपने विभिन्न स्थानों पर स्पेशल डीजे नाइट्स का प्लान बनाया हैं.

इस साल कंट्री क्लब का प्लान हैं की पुरा देश नाचते-गाते और मस्ती से साथ नए साल की शुरुवात करे, जिसके लिए क्लब ने सबसे पोपुलर डीजे को हाइयर किया हैं. कंट्री क्लबस की न्यूइयर पार्टी लोग आने वाले कई सालो तक याद रखने वाले हैं.

कंट्री क्लब के मेम्बर्स के लिए परफॉरमेंसस 31 दिसम्बर 2019 को शाम 7 बजे शुरू हो जाएगी.

गत वर्षों में, कंट्री क्लब ने अपने सदस्यों के लिए सबसे अविश्वसनीय पार्टीज ओर्गनाइज की हैं, और इस साल क्लब का उद्देश्य पिछली सभी पार्टी को पीछे छोड़ देना हैं.

सीसीएचएचएल,  भारत का सबसे बड़ा लीजर और एंटरटेनमेंट ग्रुप है। 4 लाख से अधिक सदस्यों के साथ भारत और विदेशों में इसके 55 क्लब हैं और लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड द्वारा इसे “भारत के सबसे बड़े पारिवारिक क्लबों की श्रृंखला” के रूप में मान्यता प्राप्त है। कंट्री क्लब अपनी फिटनेस और क्लबिंग सुविधाओं के लिए जाने जाते हैं, साथ ही स्टार-स्टडेड हाई प्रोफाइल एंटरटेनमेंट इवेंट्स के लिए भी, जिसे वह अपने सदस्यों के लिए पूरे साल आयोजित करते रहते हैं।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी के साथ कंट्री कल्ब ने कि एशिया की सबसे बड़ी न्यूइयर पार्टी २०२० की अनाउंसमेंट

Related posts

Sujoy Ghosh is one of the coolest directors I have worked with

Bollywood News

ऑडियंस का रिस्पांस महत्वपूर्ण है- तारिक इम्तियाज

Bollywood News

Ace top TV celebs come together for Tanmay Mainkar’s 2020 calender launch

Bollywood News