Home » आर्गेनिक और नेचुरल ब्यूटी में विश्वास करती है निहारिका रायजादा
enterntainment

आर्गेनिक और नेचुरल ब्यूटी में विश्वास करती है निहारिका रायजादा

बेबी और टोटल धमाल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस निहारिका रायजादा आर्गेनिक और नेचुरल ब्यूटी में विश्वास करती है। और यही उनकी लाइफ का मंत्र भी है। अपने खूबसूरत स्किन और नेचुरल कर्ली हेयर के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस निहारिका ने आज के समय में प्लास्टिक ब्यूटी का ज्यादा प्रयोग ना करने के बारे में बात की।

निहारिका का कहना है, “मैं ज्यादा से ज्यादा नेचुरल और आर्गेनिक होने में विश्वास करती हूं, यही मेरी लाइफ का मंत्रा भी है, और इसी के साथ मैं जुडी़ रहना चाहती हूं। जब बड़े पर्दे पर होने के लिए मेकअप आर्टिस्ट मेरा ज्यादा मेकअप करते हैं, तो मुझे बिलकुल अच्छा नहीं लगता, बल्कि मुझे तब अच्छा लगता है जब मेरा लुक नेचुरल होता है।  यहाँ तक कि मेरे सोशल मीडिया वीडियोज़ में या फिर ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों समय में ही मुझे नेचुरल रहना पसंद है।

मैं हमेशा ही अपने नॉर्मल  और नेचुरल  लुक में रहना चाहती हूं क्योंकि मैं प्लास्टिक सर्जरी पर विश्वास नहीं करती। मेरे पास जो कुछ भी है उसी में मैं खुद को अच्छा बनाने में विश्वास करती हूँ। और इसीलिए मई हमेशा अपनी नेचुरल ब्यूटी का ध्यान रखती हूँ.”

निहारिका RTL, जो की यूरोप का एक बहोत ही बड़ा और जानामाना मीडिया ग्रुप है, उनके पॉडकास्ट शो के दौरान  लिसा बर्क से बातचीत के दौरान बताती है की कैसे उन्होंने अपने लाइफ में आने वाले रिजेक्शन्स और कम्पेरिसन्स को डील किया है. बेहद सरलता से निहारिका ने बताया, “मैं झूठ नहीं बोलूंगी, कई बार मुझे बहोत ही बुरा लगता है, ख़ास कर तब, जब आप अपनी पूरी तैयारी और मेहनत के साथ कोई रोल को पाने के लिए  हो पर किसी और को वह रोल मिल जाए; ऐसा बहुत बार हुआ हैं लेकिन मैंने इसे स्वीकारा है।”

एक्ट्रेसेस ने आगे कहा,’ रिजेक्शन और कम्पैरिसन जो आपके हित में आते हैं उसे अपनाने ने के लिए आपके पास बड़ा दिल होना चाहिए। क्योंकि हर कोई हर किसी से कम्पेयर होता है, पर यह सोचना कि यह आपके साथ हुआ ही नहीं यह बहुत बेतूका हैं, तुलना तो हर जगह, हर लेवल पर होगी पर मैं हमेशा अपना बेस्ट देना चाहूंगी।”

बता दें कि, एक्ट्रेसेस रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएगी। वह फिल्म में  एटीएस अफसर का किरदार निभाती दिखेंगी। ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी और करण जौहर के अलावा रिलायंस एंटरटेनमेंट और केप आफ गुड फिल्मस’ के साथ प्रोड्यूस की गयी है. फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज की जाएगी।

 

Podcast Link – https://today.rtl.lu/media/podcasts/a/1604642.html

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : आर्गेनिक और नेचुरल ब्यूटी में विश्वास करती है निहारिका रायजादा

Related posts

Actress Vedieka Dutt supports Saki Wataishi and Ryoko Ezoe’s lingerie brand Rangorie

Bollywood News

फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च ,15 नवंबर को ऑल इंडिया रिलीज

Bollywood News

Arsala Qureishi, Instrumental in getting Robert Hoffman to India

Bollywood News