Home » साबुन से नहाओ-इत्र छिड़को, तब सीएम योगी से मिलने दिया जायेगा!
Uttar Pradesh Uttar Pradesh Live

साबुन से नहाओ-इत्र छिड़को, तब सीएम योगी से मिलने दिया जायेगा!

YOGI KUSHINAGAR VISIT

हमारे समाज में आज भी किसी जाति का अछूत माना जाना और उसे हीनभावना की नजर से देखने का सिलसिला थमा नहीं है. ऐसा ही कुछ गुरुवार को कुशीनगर में सामने आया जब सीएम योगी जिले के दौरे पर थे.

ये सुनकर अजीब लगता होगा लेकिन सिक्के का दूसरा पहलू ये भी है. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कुशीनगर के दौरे पर थे. सीएम मुसहर जाति (चूहे पकड़ने वाली जाति) जिसे आज भी समाज में अछूत ही माना जाता है, से मिलने उनकी बस्ती की तरफ रवाना हुए.

जिला प्रशासन ने थमाया साबुन-शैम्पु और सेंट:

मुसहर बस्ती का दौरा करने से पहले कुशीनगर जिला प्रशासन ने मुसहर जाति के लोगों को साबुन-शैम्पु और सेंट दिया गया और कहा गया कि वो लोग नहा-धोकर तैयार हो जाएँ. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, सीएम योगी को किसी प्रकार की दुर्गन्ध नहीं आनी चाहिए, इसलिए ऐसा किया गया. यही नहीं मुसहर बस्ती को जाने मार्ग को रातों-रात दुरुस्त कर दिया गया, नालियां ठीक हो गईं. ये सब बिल्कुल देखते ही देखते हुआ और लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि प्रशासन कर क्या रहा है.

शहीद जवान के घर लगाया था AC, सीएम के जाने के बाद उठा ले गए थे:

ऐसा ही कुछ नजारा सीएम के देवरिया दौरे पर हुआ था जब सीएम शहीद BSF जवान के घर पहुंचे थे. रातों-रात सड़कें तैयार हो गई थी, शहीद के घर AC लगा दिया गया था लेकिन सीएम के जाते ही AC भी उठा ले गए थे. ये सब स्थानीय प्रशासन ने प्रबंध किये थे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

वीडियो: नोएडा में एसटीएफ ने पकड़ा फर्जी कॉल सेंटर, 29 गिरफ्तार

Sudhir Kumar

गवर्नर बने गवाह : भजन वर्षा में आस्‍था भाव-विभोर

Neeraj Tiwari

मोदी को रैली के दौरान काले झंडे दिखायेगी ‘आप’!

Sudhir Kumar