Home » एंटी रोमियों पकड़ने के चक्कर में पुलिस और लखनऊ विवि के छात्रों के बीच बवाल!
Uttar Pradesh

एंटी रोमियों पकड़ने के चक्कर में पुलिस और लखनऊ विवि के छात्रों के बीच बवाल!

clash lucknow university students and up police

राजधानी के अलीगंज थाना क्षेत्र के कपूरथला चौराहे पर लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों और पुलिस की डॉयल 100 सेवा में तैनात पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से तू-तू, मैं-मैं होने होने पर बात बढ़ गई। इसके बाद बवाल हो गया इस दौरान कपूरथला चौराहे पर भयंकर जाम लग गया। बवाल की सूचना पाकर मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स बुला ली गई। बड़ी मशक्कत से पुलिस ने स्थित को काबू में किया।

छेड़छाड़ करने वालों की जगह सताया जा रहा आम आदमी

  • सीएम आदित्यनाथ योगी और डीजीपी जावीद अहमद ने साफ निर्देश दिए हैं कि जो लोग सड़कों पर लड़कियों से छेड़छाड़ करते हैं उनको पकड़कर कार्रवाई की जाये।
  • आम जन को कतई परेशान ना किया जाये फिर भी पुलिस छेड़खानी करने वालों से ही नहीं बल्कि आपस में रिस्तेदारों से भी एंटी रोमियों अभियान के तहत वसूली अभियान छेडे़ हुई है।
  • एंटी रोमियो अभियान की आड़ में अब एंटी रोमियो स्कावाड ही नहीं थाने चौकी पर या पेट्रोलिंग या डॉयल 100 पर हर जगह तैनात पुलिसवालों की निगाहें किसी शिकारी की तरह युवा जोड़ों को तलाशती रहती हैं।
  • जैसे ही कोई युवक-युवती अकेले घूमते मिल जाते हैं पुलिस उन्हें धर दबोचती है और फिर पूछताछ के नाम पर न केवल उन्हें थाने ले जाया जाता है बल्कि उनका जमकर उत्पीड़न किया जाता है।
  • यहां तक कि छोड़ने के लिए जमकर पैसा भी वसूला जा रहा है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

रॉंग साइड से आ रहे बाइक सवार ने दूसरे बाइक सवार की पिटाई!

Mohammad Zahid

आज़म खान के माफीनामे से संतुष्ट नहीं सुप्रीम कोर्ट!

Kamal Tiwari

मथुरा के चुरमुरा गांव में लौटा ‘मोहन’!

Mohammad Zahid