Home » घने कोहरे में वाहनों की भिड़ंत, चार की मौत कई घायल!
Uttar Pradesh

घने कोहरे में वाहनों की भिड़ंत, चार की मौत कई घायल!

Road accident

यूपी में ठंड और कोहरे का कहर लगातार जारी है। घना कोहरा अब तक कई जिंदगियां निगल चुका है। सोमवार तड़के घने कोहरे के चलते राजधानी के मलिहाबाद और काकोरी थाना क्षेत्र में हुए अलग-अलग दो हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना होने के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने वाहनों को अपने कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

मलिहाबाद और काकोरी में हुआ हादसा

  • थानाक्षेत्र के आम्रपाली वाटर पार्क के पास सोमवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे घने कोहरे के चलते गोभीयों से भरी पिकअप डाला और ट्रक में आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई।
  • इस हादसे में 2 किसानों की मौके पर मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।
  • घायलों को मलिहाबाद पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया दोनों मृतक किसानों की पहचान अदौरा निवासी अमित कुमार मौर्या (21) पुत्र रामजीवन और हरिशंकर (22) पुत्र लौगां प्रसाद के रूप में हुई है दोनों दुबग्गा सब्जी मंडी जा रहे थे।
  • वहीं, काकोरी थानाक्षेत्र में मोहन रोड पर घुरघुरी चौकी के पास डम्फर (यूपी 91टी 8686) और मारुती कार (यूपी 32केआर 0395) की भिड़ंत में जितेंद्र पाल (32) पुत्र कमलेश पाल निवासी रहमली नगर उन्नाव व उनकी पत्नी कुसुम पाल (28) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
  • सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • घटना होने के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने वाहनों को अपने कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

शिक्षामित्रों के धरने पर छलका पूर्व सीएम अखिलेश का ‘दर्द’!

Shashank

यूपी में बसपा की सरकार आने वाली है- बसपा सुप्रीमो मायावती

Divyang Dixit

यहां गरीब बच्चों को दी जाती है निःशुल्क शिक्षा!

Sudhir Kumar