Home » जेल से छूटा दरिंदा, फिर दे रहा है लड़की को उठा ले जाने की धमकी!
Uttar Pradesh

जेल से छूटा दरिंदा, फिर दे रहा है लड़की को उठा ले जाने की धमकी!

Out On Bail Rapist Return To Torment Rape Survivor In Kushinagar

योगी सरकार भले ही भयमुक्त समाज का दावा कर रही हो, लेकिन एक परिवार दहशत में घुट-घुट कर जीने को मजबूर है। रेप का आरोपी जमानत से छूटने के बाद पीड़ित परिवार को धमका रहा है। दहशत का आलम यह है कि पीड़ित परिवार रेप पीड़िता लड़की को अपने रिश्तेदारी में लाकर छुपाए हैं। जिससे आरोपी को उसकी भनक तक न लगे। पीड़िता का परिवार घर में ही दुबका हुआ है। पुलिस भी पीड़ित की नहीं सुन रही है। अब पीड़ित परिवार योगी से न्याय की गुहार लगा रहा है।

क्या है मामला

कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव मे 8 अगस्त 2016 को एक लड़की के साथ रेप हुआ था। जिसमे आरोपी राजन चौहान को पुलिस ने जेल भेज दिया। कोर्ट से जमानत होने के बाद राजन होली के समय जेल से छूट कर घर आया और फिर लड़की के घर पर चढ़कर लड़की को फिर से उठा ले जाने की धमकी दिया। जिसके बाद पूरा परिवार दहशत में है और कई महीने से लड़की को अपनी रिश्तेदारी में लाकर रखा है। लड़की के भाई से भी आरोपी ने मार-पीट की। लड़की के भाई ने पुलिस हेल्पलाइन 100 नंबर डायल किया। पुलिस आयी और सबको समझा-बुझा कर चली गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

ये भी पढ़ें: रामपुर में सरेराह लड़कियों से छेड़छाड़, वीडियो हुआ वॉयरल!

परिजनों का रो-रो कर है बुरा हाल

जब पीड़िता के भाई ने तरयासुजान थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाई तो उसने कहा कि मैं लड़के के खिलाफ गुंडा एक्ट की फ़ाइल जिलाधिकारी के वहां भेजा हूं इसके अलावा मैं कुछ नही कर सकता। लड़की की मां अकेले घर पर रहती है उसका रो-रो के बुरा हाल है।

पीड़िता के मां का सीएम से गुहार

वहीं पीड़िता की मां सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगा रही है कि योगी जी मुझे न्याय दीजिए मैं घुट-घुट के जी रही हूं। मेरी बेटी दहशत में दूसरे जगह पड़ी है। हमलोग आपके सरकार में नार्किक जीवन जी रहे हैं। आपकी पुलिस मदद करने के शिवाय हाथ खड़े कर रही है।

Out On Bail Rapist Return To Torment Rape Survivor In Kushinagar 1

ये भी पढ़ें: लखनऊ से नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप!

मुझे न्याय चाहिए : पीड़िता

वहीं इस मामले में uttarpradesh.org की टीम को पीड़िता से संपर्क करने उसके मौसी के घर जाने पर पीड़िता नाबालिक ने बताया कि आरोपी जेल से छूटकर आने के बाद मुझे धमकी देने लगा, जिसके बाद मैं मजबूरी में अपने मौसी के घर हूं। मुझे न्याय चाहिए ताकि मैं अपने घर अपनी मां के पास रह सकूं।

Out On Bail Rapist Return To Torment Rape Survivor In Kushinagar

क्या कहते हैं अधिकारी

इस पूरे मामले में हमारी टीम ने जब पुलिस क्षेत्राधिकारी जनार्द्धन तिवारी से संपर्क किया तो उनका कहना है कि आरोपी के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई है और अगर ऐसी बात है, तो तत्काल इसको दिखवाया जाएगा और एसओ को इसके लिए निर्देशित किया जाएगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

घाघरा के तेज बहाव से दो बाँध टूटे, बाढ़ के लिए प्रशासन ने बुलाई ‘सेना’!

Divyang Dixit

सिपाही ने महिला पर फेंका तेजाब, समझौता कराने में जुटी पुलिस!

Mohammad Zahid

शिवपाल यादव ने अब फिर रखी अखिलेश के सामने एक ‘शर्त’!

Kamal Tiwari