Home » मायावती ने ‘उड़ता पंजाब’ के सपोर्ट में कहा- फिल्म में है असलियत
Uttar Pradesh

मायावती ने ‘उड़ता पंजाब’ के सपोर्ट में कहा- फिल्म में है असलियत

udta punjab

बसपा अध्यक्ष मायावती ने विवादों में घिरी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का समर्थन किया है। मायावती का कहना है कि पंजाब में युवक नशे से बर्बाद हो रहे हैं और ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म इसके सच को बयान करती है।

मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी उड़ता पंजाब का समर्थन करती है और केंद्र सरकार से अनुरोध करती है कि इस फिल्म को रोका ना जाए।

बसपा सुप्रीमो मायावती विधायकों के साथ बैठक में राज्यसभा और विधानपरिषद चुनावों के लिए रणनीति पर चर्चा कर रही थी। उसी दौरान उन्होंने उड़ता पंजाब को लेकर अपनी बात कही। इस दौरान वो केंद्र को भी निशाने पर लेते हुए बोली कि केंद्र सरकार अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रही है।

उड़ता पंजाब को लेकर चल रहे विवाद पर राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि अभी ये मामला सेंसर बोर्ड में है सेंसर बोर्ड के बाद जब मामला हमारे पास आएगा तब हम देखेंगे।

उधर फिल्म जगत की अधिकांश हस्तियां भी उड़ता पंजाब के समर्थन में आई और प्रेस कांफ्रेंस करके अपना समर्थन व्यक्त किया।

बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म उड़ता पंजाब के नाम को लेकरअकाली दल पहले ही विरोध कर रहा था जबकि सेंसर बोर्ड ने 89 कट के बाद मूवी को रिलीज़ करने की अनुमति देने की बात की जिसके बाद अनुराग कश्यप ने सेंसर बोर्ड के मुखिया पहलाज निहलानी के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं।

अभी अभी: 

उड़ता पंजाब’ पर हाई कोर्ट निहलानी के कट की दलीलों से संतुष्ट नहीं है और इस मामले पर कल भी होगी सुनवाई होगी। कोर्ट ने कहा कि वह सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म में कांट-छांट और इसके पीछे दिए तर्कों से संतुष्ट नहीं है। शुक्रवार को केस की सुनवाई फिर होगी!

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

PM अभिभावक के रूप में देश को आगे ले जा रहे हैं- CM

Divyang Dixit

राहुल गांधी बने गाज़ियाबाद में किरायेदार, ‘यूपी पुलिस’ ने की मकान में रहने की पुष्टि!

Kamal Tiwari

रामगोविंद चौधरी ने मुलायम को बता दिया सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष

Shashank