Home » ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद टूटी मथुरा सांसद हेमा मालिनी की नींद!
Uttar Pradesh

ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद टूटी मथुरा सांसद हेमा मालिनी की नींद!

hema-malini

मथुरा के जवाहरबाग में बृहस्पतिवार को जिस तरह से हिंसा हुई उसे लेकर देशभर में राजनीति माहौल गर्म है। भाजपा खुद इस मुद्दे पर राज्य की अखिलेश यादव सरकार को घेरने में जुट गई है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने घटना को निंदनीय बताया और इसकी तुलना जंगलराज से की है।

hema-malini

मालूम हो कि जिस समय मथुरा हिंसा की आग में जल रहा था, मथुरा सांसद हेमा मालिनी को इसकी खबरी ही नहीं थी, या उन्हें इसकी कोई परवाह ही नहीं थी, जब मथुरा में भयंकर उपद्रव मचा हुआ था उस वक्त मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी एक सूट की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लोगों के बीच शेयर कर रहीं थी।

hema-malini

उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें अपने ट्विटर एकाउन्ट पर शेयर की।

hema-malini

जैसे ही सांसद की तस्वीरें ट्विटर पर आई सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहस छिड़ गई, उन्हें जमकर निशाना बनाया गया। सोशल मीडिया पर हुई प्रतिक्रिया को देखते हुए अपनी खिंचाई होने पर उन्होंने तुरंत अपनी तस्वीरें ट्विटर अकाउन्ट से हटा लीं। हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी और ट्विटर पर हेमा मालिनी के नाम से एक हैशटैश ट्रेंड करने लगा।

मथुरा सांसद हेमा मालिनी के अपने ट्विटर अकाउन्ट से तस्वीरें ट्विट करने पर सियासी संग्राम मच गया और सभी विपक्षी दलों ने उन पर हमला बोला।

ट्विटर पर निशाना बनने के बाद हेमा इस मसले पर सफाई पेश करती नजर आयीं। भाजपा प्रवक्ताओं की ओर से यह बताया जाता रहा कि उन्हें इस घटना का जानकारी नहीं हैं। लेकिन यह बात बेहद हास्यपद कि मथुरा की सांसद हेमा मालिनी को पता ही नहीं कि उनके ही संसदीय क्षेत्र में इस कदर हिंसा फैली हुई है।

शुक्रवार को हेमा मालिनी ने एक के बाद एक 6 ट्वीट कर फिल्म की शूटिंग के बारे में लोगों को बताया। लेकिन जैसे ही लोगों ने ट्विटर पर हेमा मालिनी पर निशाना साधना शुरू किया तो हेमा मालिनी की नींद टूटी और उन्होंने शूटिंग से जुड़े सारे ट्वीट डिलीट कर मथुरा में हुई हिंसा पर दुख जताया।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

वीडियो: CM ने चलवाया पिता, चाचा के खास मंत्री के रसूख पर बुलडोजर!

Sudhir Kumar

लखनऊ रामलीला : लखनऊ की ताजीब पर चढ़ेगा इस वर्ष थाईलैंड का रंग

Mohammad Zahid

चुनाव बहिष्कार का इस विधानसभा क्षेत्र में टंगा पोस्टर, प्रत्याशियों की परेशानी बढ़ी!

Dhirendra Singh