Home » लखनऊः काकोरी के मलहा गांव में आग की चपेट में आकर कई मवेशियों की दर्दनाक मौत।
Uttar Pradesh

लखनऊः काकोरी के मलहा गांव में आग की चपेट में आकर कई मवेशियों की दर्दनाक मौत।

kakori
गर्मी के चलते आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रहीं है। लखनऊ में पिछले दिनों सैकड़ों झोपड़ियों में लगी आग का दर्द लोग भूल भी नहीं पाए थे कि सोमवार सुबह फिर काकोरी थानाक्षेत्र के मलहा गांव में भयंकर आग लग जाने से आधा दर्जन से अधिक घर जलकर खाक हो गए।
लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में आग लगने से घर जलकर खाक हो गया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को देकर सबमर्सिबल से आग बुझानी शुरू की।

karori

लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र स्थित मलहा गांव में भीषण आग लगने से काफी नुकसान हुआ है। सूचना पाकर जब तक पुलिस और दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची तब तक 27 मवेशी सहित लाखों रूपये का घरेलू सामान नगदी अनाज जलकर खाक हो गया।
इस अग्निकांड में दो लोग गम्भीर रूप से झुलस गए हैं जिन्हे बलराम पुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

kakori

थानाक्षेत्र के मलहा गांव में रहने वाले सरजू रावत के घर में सोमवार दोपहर करीब ग्यारह बजे चूल्हे पर खाना बनाया जा रहा था। तभी चूल्हे से निकली चिंगारी उनके छप्पर पर जाकर गिर गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक छप्पर से लपटें निकलने लगीं।
आग इतनी भयंकर लगी थी कि छप्परों के नीचे छांव में खूंटे से बंधे मवेशी चीखते रहे लेकिन आग के विकराल रूप के चलते कोई उनकी जान न बचा सका।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

प्रदर्शनी में अपनी तस्वीर देखकर अचंभित रह गए गवर्नर

Sudhir Kumar

End of Evil,egoistic Ravana along with social evils: Vijay Dashmi

Minni Dixit

इन अस्पतालों के बदले मुख्य चिकित्सा अधीक्षक!

Vasundhra