Home » ये कैसी आस्‍था: कामना पूरी होने पर युवक ने देवी माॅॅ को चढ़ा दी अपनी जबान
Uttar Pradesh

ये कैसी आस्‍था: कामना पूरी होने पर युवक ने देवी माॅॅ को चढ़ा दी अपनी जबान

banda youth

आज दुनिया 21 वी सदी में पहुंच गयी हैै, ये वो समय है जब तमाम विकसित देशों में रहने वाले लोग विज्ञान के सहारे इस दुनिया सेे निकलकर किसी दूूसरी दुनिया में अपनेे जीने की सभांवनाओं को तलाश रहे है। एेेसे समय में भी हमारे देश में आस्‍था के नाम पर अंंधविश्‍वास का आलम ये है कि एक शख्‍स ने अपनी मनाेेकामना पूरी होने पर देवी मां के सामने अपनी जबान को काटकर अपनी जिन्‍दगी को मुसीबत में डाल दिया।

यह घटना बांंदा जिले की है जहां सुरेश कुमार नामक शख्‍स  ने गिरवां थाना क्षेेत्र के खड्डी पहाड़ स्थित विंध्‍यवासिनी मदिंर में देवी मांं से अपने किसी काम केे पूरा होने की मन्‍नत मांगी थी। उसने अपनी मन्‍नत मांंगते वक्‍त मां से वादा किया  था कि अगर उसकी मन्‍नत  पूरी हो गई तो वो अपनी जबान को काटकर मांं के चरणों मेे रख देगा।

सुरेश कुमार ने  ऐसा ही किया। उसने  एक धारधार चाकूू से अपनी जवान काट डाली और अपने हाथो से उठाकर देवी मां के चरणो में रख दी। जबान कटने की वजह से सुरेश लहुलुहान हो गया। सुरेश की ये हालत देखकर मौके पर मौजूद लोगो ने उसे करीब के किसी अस्‍पताल में एडमिट कर दिया। अस्‍पताल  में उसका इलाज करने वाले चिकित्‍सको के अनुुसार उसकी हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

योग दिवस के पूर्वाभ्यास पर सीएम योगी पहुंचे रामाबाई अंबेडकर पार्क!

Sudhir Kumar

जालौन: तहसील दिवस बना व्हाट्सएप दिवस, अधिकारी फ़ोन में रहे व्यस्त!

Namita

राष्ट्रपति समेत भाजपा के संसदीय दल से मिले CM योगी!

Divyang Dixit