Home » मोदी को रैली के दौरान काले झंडे दिखायेगी ‘आप’!
Uttar Pradesh

मोदी को रैली के दौरान काले झंडे दिखायेगी ‘आप’!

pm modi lucknow rally

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर लखनऊ आ रहे हैं। इसके लिए आम आदमी पार्टी ने काले झंडे दिखाने का प्लान बना रखा है। रविवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान अवध प्रान्त संयोजक अविनाश त्रिपाठी एवं जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी ने बताया कि केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले से 50 दिन में उत्पन्न हुई गंभीर जनसमस्याओं एवं अपने चहते उधोगपतियों को लाभ पहुचाने के लिए आठ लाख करोड़ के महाघोटाले के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कल लखनऊ में होने वाली प्रधानमंत्री की रैली का विरोध करेंगे और काले झंडे एवं स्लोगन लिखी तख्तिया दिखाकर प्रधानमंत्री के इस्तीफे की मांग करेंगे। पार्टी कार्यकर्ता सुबह 11 बजे से ही नगर निगम के सामने एकत्रित होंगे इसके बाद अपने-अपने वाहनों से हाथ में काले झंडे एवं तख्तिया लेकर प्रधानमंत्री की होने वाली रैली स्थल के लिए रवाना होंगे। बता दें कि मोदी के आगमन से पहले डीजीपी जावीद अहमद ने रविवार को रैली स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया।

देखिये मोदी की रैली की तैयारी की तस्वीरें:

[ultimate_gallery id=”41910″]

देशवासियों की आशा पर मोदी ने फिर पानी

  • अवध प्रान्त संयोजक ने कहा कि नोटबंदी के बाद कठिन व मुश्किल दौर से गुजर रहे देश वासियों को आशा थी कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री देश को एक ऐसा सन्देश देंगे कि 1 जनवरी 2017 कोई व्यक्ति भ्रष्टाचार करे तो उसकी रूह कांप जाये।
  • देश को लगा कि मोदी जी भ्रष्टाचार को खत्म करने के नाम पर पूरे देश को 53 दिन से लाइन में खड़ा किये हैं।
  • तो बीती रात देश में सशक्त लोकपाल क़ानून को तत्काल प्रभाव से लागू कर देंगे व जल्द ही देश में लोकपाल की नियुक्ति हो जायेगी।
  • देश को लगा कि मोदी जी ने कालाधन की इतनी बड़ी चर्चा की तो बीती रात हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख न सही पर हर जनधन खाते में कम से कम 10,000 हजार रूपये तो भेज ही देंगे।

aam aadmi party lucknow

  • जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी ने कहा कि मोदी जी रोज जोर जोर कह रहे कैशलेस को बढ़ावा दीजिये पर मोदी जी से अपील है की भाषण न दीजिये और पहले पता कीजिये की 50 दिन हो गए परंतु स्वेप मशीन बैंक नहीं दे पा रही हैं।
  • पेटियम में मनी ट्रांसफर की शिकायतें आ रही हैं, सर्वर की समस्या आ रही है, व्यापारी कहाँ जाए?
  • आपकी पार्टी कहती है कि व्यापारी हमारा समर्थक है परंतु आपने उसी व्यापारी के पेट पर लात मार दी है।
  • अगले चुनाव में जनता अपना बदला जरूर लेगी।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

वीडियो: क्या मुलायम सिंह यादव ने प्रदेश को लूटा है?

Sudhir Kumar

द्वारिकाधीश के दर्शन के बाद रोड शो, आगरा में करेंगे ‘शक्ति प्रदर्शन’!

Divyang Dixit

गणतन्त्र दिवस पर गाँधी नेहरू की धरती ‘अमेठी’ में अपमानित हुआ तिरंगा !

Mohammad Zahid