Home » हाईवे पर अपराध सर चढ़ कर बोला: लूटपाट,हत्या के बाद गैंगरेप की कोशिश!
Uttar Pradesh Uttar Pradesh Live

हाईवे पर अपराध सर चढ़ कर बोला: लूटपाट,हत्या के बाद गैंगरेप की कोशिश!

jewar bulandshahr

बुलंदशहर गैंगरेप का दाग अभी यूपी सरकार के दामन से नहीं धूल पाया था कि एक बार फिर हाईवे पर अपराध ने अपना सर उठाया और अबकी बार यूपी की योगी सरकार के लिए ये वारदात सबक बन सकती है. अब जेवर-बुलंदशहर रोड पर भी उसी प्रकार की घटना सामने आयी है जिसके बाद योगी सरकार के कानून-व्यवस्था दुरुस्त रखने के दावे की पोल खुलती दिखाई दे रही है.

पिछले साल बुलंदशहर में गैंगरेप के बाद अखिलेश सरकार को चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ी थी. बुलंदशहर गैंगरेप के बाद तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव की बहुत किरकिरी हुई थी.

बुलंदशहरः झलका पीड़िता का दर्द, पुलिस प्रशासन पर निकाला गुस्सा

ग्रेटर नॉएडा के जेवर थाना क्षेत्र के साबौता गांव के पास बुधवार की रात हथियार बंद बदमाशों ने एक परिवार के साथ लूट को अंजाम दिया। विरोध करने पर उन्होंने एक व्यक्ति को गोली मार दी जिसकी मौत हो गई. बदमाश यहीं नहीं रुके और उन्होंने कार में मौजूद 4 महिलाओं के साथ बलात्कार की कोशिश की.

https://youtu.be/R_hQnqjkaQc

बुलंदशहर गैंगरेप: भाजपा ने उठाये कानून व्यवस्था पर सवाल

लूटपाट के बाद एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या:

एक कार में 4 महिलाएं, 2 पुरुष और 2 बच्चे सवार थे. तभी बदमाशों ने फ़िल्मी अंदाज में उनका पीछा किया और कार की टायर में गोली मारकर कार को रोक दिया. इसके बाद उन्होंने लूटपाट को अंजाम दिया और एक व्यक्ति को विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी.

यूपी के बुलंदशहर गैंगरेप की जाँच CBI को सौपी गयी !

पीड़ित के अनुसार, इस वारदात को 6 बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया। उनके पास तमंचे, चाकू और सरिया जैसे गंभीर चोट करने वाले हथियार थे. लूटपाट के बाद उन लोगों ने महिलाओं के साथ रेप की कोशिश की और परिवार के सदस्यों द्वारा विरोध करने पर छाती और पैर में गोली मार दी.

पुलिस तलाशी में जुटी:

एसएसपी लव कुमार ने बताया कि जेवर के रहने वाले एक शख्स का रिश्तेदार बुलंदशहर में अस्पताल में भर्ती था जिसकी तबियत ख़राब पर परिवार के लोग रात करीब 2 बजे रिश्तेदार को देखने के लिए बुलंदशहर के लिए जा रहे थे. साबौता गांव के पास ही आधा दर्जन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. एसएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

परिजनों ने कहा महिलाओं के साथ हुआ रेप, महिलाओं की होगी मेडिकल जाँच:

जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने 44 हजार रुपये नकद और जेवरात लूट लिया. परिजनों ने महिलाओं के साथ गैंगरेप की बात कही है. पीड़ित महिलाओं को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है अरु लोगों ने जमकर पुलिस और सरकार के विरोध नारेबाजी की है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

सोशल मीडिया पर खबर चलाने के बाद 2 साल के वंश की सीएम ने की मदद !

Ashutosh Srivastava

नोएडा में “काली कमाई” का खेल, अफसरों का “ईमान” होता गया फेल!

Ashutosh Srivastava

लखनऊ में HP के पेट्रोल पंप पर छापा!

Kamal Tiwari