Home » गायत्री प्रजापति का परिवार पहुंचा सीएम आवास, नहीं हुई सीएम से मुलाकात!
Uttar Pradesh Uttar Pradesh Live

गायत्री प्रजापति का परिवार पहुंचा सीएम आवास, नहीं हुई सीएम से मुलाकात!

gayatri prajapati wife

सपा सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप और एक नाबालिग का यौन शोषण करने का आरोप है. इसी मामले में गायत्री प्रजापति की पत्नी और बेटी आज सुबह सीएम आवास लखनऊ पहुंची. सीएम योगी से मुलाकात कर पूरे मामले को बताने की कोशिश में लगे गायत्री प्रजापति के परिवार की मुलाकात सीएम आदित्यनाथ से नहीं हो सकी.

सीएम योगी से मुलाकात करने पहुंची थी गायत्री प्रजापति की पत्नी और बेटी लेकिन सीएम योगी से मुलाकात नहीं हो सकी. गायत्री प्रजापति की पत्नी और बेटी का कहना है कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ साजिश की गई है और जानबूझकर फंसाया गया है.

गायत्री की बेटी ने पिता को बताया बेकसूर:

गायत्री प्रजापति की बेटी सुधा और पत्नी इलाहाबाद हाई कोर्ट द्वारा गायत्री प्रसाद की जमानत पर रोक लगा देने के बाद सीएम से मिलने पहुंची थी. गायत्री प्रजापति की बेटी ने कहा कि जो महिला रेप का आरोप लगा रही है, उसका कहना है कि गायत्री प्रजापति को जानती नहीं है और उसने कोई मुक़दमा दर्ज नहीं कराया है. सुधा ने कहा कि उन्हें पिता बेकसूर हैं और इस बात का सबूत उन लोगों के पास है.

बता दें कि गायत्री प्रजापति पर लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में गैंगरेप और नाबालिग के यौन शोषण करने के आरोप में मुक़दमा दर्ज किया गया है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

PM मोदी का लखनऊ दौरा, ‘परिवर्तन महारैली’ से फूंकेंगे चुनावी बिगुल!

Divyang Dixit

पांचवे चरण में इन सीटों के लिए रालोद झोंक रही पूरी ताकत!

Sudhir Kumar

वीडियो: पति व ननद की पिटाई से महिला का हुआ गर्भपात!

Sudhir Kumar