Home » एवीएस इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड बेहतर कार्य के लिये सम्मानित!
Uttar Pradesh Uttar Pradesh Live

एवीएस इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड बेहतर कार्य के लिये सम्मानित!

avs international pvt ltd agra up

ईईपीसी इंडिया निर्यात प्रदर्शन पुरस्कार भारत के इंजीनियरिंग निर्यात के लिए हर साल दिए जाने वाले पुरस्कारों में सबसे पुराना और प्रतिष्ठित पुरस्कार हैं। यह पुरस्कार वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय, भारत सरकार, नई दिल्ली, द्वारा भारत में इंजीनियरिंग निर्यात के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए दिया जाता है।

चेक रिपब्लिक के भारत में राजदूत, माननीय मिलिन होवोर्का, ने उत्कृष्ट निर्यात प्रदर्शन के लिए ईईपीसी पुरस्कार 19 अप्रैल 2017 को नई दिल्ली के हयात रीजेंसी होटल में आयोजित एक शानदार समारोह में इंजीनियरिंग सामान के निर्यात के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए 79 कंपनियों को प्रदान किया।

मुख्य कार्यकारी अधिकारियों और पुरस्कार प्राप्त कंपनियों के प्रतिनिधियों के अलावा श्री के एल भसीन, चेयरमैन, प्रतिष्ठित अतिथि और मेजबान भी पुरस्कार वितरण समारोह में उपस्थित थे। इस अवसर पर बोलते हुए श्री होवोर्का ने कहा कि सफल व्यवसायी बनने के लिए निष्ठा, हिम्मत, कड़ी मेहनत के साथ साथ टीम मैनेजमेंट भी जरुरी है। उन्होंने भारतीय एक्सपोर्टिंग समुदाय को बधाई देने के साथ साथ भारत और चेक रिपब्लिक के गहरे व्यापारिक सम्बन्धो की भी भूरी भूरी सराहना की।

विशिष्ट वाहन निर्यात समूह के क्षेत्र में, एवीएस इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड आगरा को 2013-14 के लिए ‘स्टार निर्यातक, मोटर वाहन, मध्यम उद्यम’ के रूप में चुना गया था। यह पुरस्कार लेफ्टिनेंट कर्नल विजय तोमर (सेवानिवृत्त), सीएमडी एवं प्रताप सिंह, डायरेक्टर द्वारा उनकी कंपनी की ओर से प्राप्त किया गया।

एवीएस इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड आगरा की एक मात्र एमएनसी है, जिसे यह प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त हुआ है। यह दस साल की युवा कंपनी के लिए एक महान उपलब्धि है और इस उत्कृष्ट प्रदर्शन का श्रेय, लेफ्टिनेंट कर्नल विजय तोमर (सेवानिवृत्त), सीएमडी के प्रबंधकीय कौशल, समर्पण और कड़ी मेहनत को जाता है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

BTC प्रशिक्षुओं ने भर्ती की मांग को लेकर दिखाई ताकत

Sudhir Kumar

SC ने उत्तर प्रदेश सरकार को दिया 4 हफ्ते का समय!

Divyang Dixit

सुप्रीम कोर्ट ने खनन मामले में जांच पर लगायी रोक!

Divyang Dixit