Home » अनुराग भदौरिया बोले सपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में चल रही है हवा!
Uttar Pradesh

अनुराग भदौरिया बोले सपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में चल रही है हवा!

anurag bhadoria

लखनऊ पूर्वी विधानसभा 173 से सपा-कांग्रेस गठबंधन के बैनर तले खड़े आईआईएम ग्रेजुएट प्रत्याशी डॉ. अनुराग भदौरिया ने आज अपने प्रचार अभियान के दौरान कहा कि वर्तमान चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में तगड़ी हवा चल रही है और इस गठबंधन की सरकार बनने पर युवा व किसानों की पूरी मदद की जाएगी।

साईकिल रैली निकाल मांगे वोट

  • डॉ. भदौरिया ने आज सुबह अपने प्रचार अभियान के तहत मुंशी पुलिया में साईकिल रैली निकाली जिसे सुबह की सैर पर निकले क्षेत्रीय नागरिकों ने जमकर सराहा उन्होंने चुनावों में समर्थन करने का वायदा किया।
  • इसके बाद उन्होंने महानगर, अकबरनगर, विवेकानंद पुरी वार्ड तथा खान डेरी के सामने सघन जनसम्पर्क चलाया।
  • उन्होंने विवेकानंद पुरी वार्ड में सर्वसमाज के लोगों से मुलाकात के दौरान कहा कि समाजवादी सरकार सबको साथ लेकर विकास की ओर चलती है तथा विरोधी इसी से जलते है।
  • वहीं करामत मार्केट में व्यापारी समुदाय के साथ बैठक में उन्होंने वादा किया कि कांग्रेस-सपा दोनों ही प्रदेश की तरक्की में भागीदारी निभाएंगे तथा कारीगरों और युवाओं को खुद का व्यापार करने के लिए कर्ज उपलब्ध कराया जाएगा।
  • इंदिरानगर कलेवां चौराहे के पास चंद्रमा सुप्रीम कॉम्प्लेक्स में पूर्व पार्षद राममोहन अग्रवाल के घर पर आयोजित बैठक में भी डॉ. अनुराग भदौरिया ने हिस्सा लिया तथा चुनाव में पंजे पर मुहर लगाने की अपील की।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने देवरिया में किसानों का किया संबोधन!

Divyang Dixit

एडीजी कानून-व्यवस्था ने मीटिंग में कसे पुलिस अधिकारियों के पेंच

Sudhir Kumar

अलीगढ: जारी हुआ कॉफ़ी की सुगंधवाला डाक टिकट!

Mohammad Zahid