Home » आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर मनाएंगे ‘धमकी दिवस’।
Uttar Pradesh

आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर मनाएंगे ‘धमकी दिवस’।

amitabh thakur

आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को उत्तर प्रदेश में सत्तासीन समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव द्वारा कथित तौर पर दी गई धमकी एक बार फिर सूबे में चर्चा का विषय बनने जा रही है। इस बाबात आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि सपा सुप्रीमों ने 10 जुलाई 2015 को उन्हें फोन पर धमकी दी थी, और अब इसे एक साल पूरे होने वाले हैं, आगामी 10 जुलाई को इस प्रकरण के एक साल होने के बाद वह इस दिन को ‘अन्याय दिवस’ के रूप में मनाएंगे।

  • मालूम हो कि प्रदेश सरकार में तैनात आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर पिछले दो साल से यूपी सरकार के खिलाफ ही मोर्चा खोले हुए हैं।
  • हाल ही में ठाकुर का निलंबन हाल ही में समाप्त हुआ है, जिसके बाद एक बार फिर उन्होंने सपा सुप्रीमों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
  • अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी डॉ. नूतन ठाकुर ने बताया कि एक साल पहले मुलायम सिंह ने मंत्री गायत्री प्रजापति पर मुकदमा दर्ज होने के अगले दिन फोन पर धमकी दी थी।
  • उन्होंने कहा कि सपा सुप्रीमों द्वारा धमकी मिलने के बाद हमने अगले दिन थाना हजरतगंज में इस घटना की शिकायत दी थी।
  • उन्होंने बताया कि राजनीतिक दबाव के चलते उसी रात उन दोनों के खिलाफ थाना गोमतीनगर में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही दो दिन बाद उन्हें अचानक निलंबित कर दिया गया था।
  • अमिताभ ने कहा कि वे इस दिन को सत्ता में बैठे लोगों द्वारा सत्ता का दुरुपयोग करने के अन्याय दिवस के रूप में याद करेंगे और उपवास रखते हुए सत्ता में बैठे मदांध लोगों के लिए बुद्धि-शुद्धि हवन करेंगे।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

PM मोदी के मंदिर पर बीजेपी के इस नेता ने उठाए सवाल ?

Ashutosh Srivastava

कानून हाथ में लेने वाले उत्तर प्रदेश छोड़ दें- CM योगी आदित्यनाथ

Divyang Dixit

‘नक़ल पर नकेल’: यूपी बोर्ड नक़ल का स्तर अपने चरम पर पहुंचा!

Divyang Dixit