Home » उत्तर प्रदेश » घरेलू कहल के चलते विवाहिता ने दी जान, पति गिरफ्तार

घरेलू कहल के चलते विवाहिता ने दी जान, पति गिरफ्तार

women has committed suicide
गोंड़ा में विवाहिता व दो बच्चें की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.21 जनवरी को  वीरपुर के स्कूल के पास स्थित तालाब में शहनाज बेगम पत्नी इलियास व उसके दो बच्चों शाबरीन और फरीद का शव मिला था.पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ले ली है,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.पुलिस ने यह बताया है कि पति विवाहिता महिला के साथ मारपीट करता था,वह दहेज के लिए प्रताड़ित करता था.जिसके बाद महिला ने परेशान होकर दोनों बच्चों के साथ जान दे दी. 

 पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया

छपिया थाना क्षेत्र के वीरपुर भट्पुरवा गांव में विवाहिता व दो बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी पति इलियास को गिरफ्तार किया है. वहीं डीआइजी एके राय व एसपी उमेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर जानकारी हासिल की.
गत 21 जनवरी को क्षेत्र के वीरपुर स्कूल के पास स्थित तालाब में शहनाज बेगम पत्नी इलियास व उसके दो बच्चों शाबरीन और फरीद का शव मिला था. इस मामले में पीड़ित पिता मुअज्जम अली निवासी गोकुला बुजुर्ग की तहरीर पर पति इलियास के खिलाफ विभिन्न धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था.

घरेलू कलह के चलते रोज होती थी मारपीट,परेशान होकर दी जान

आरोप था कि पति द्वारा घरेलू कलह को लेकर विवाहिता को मारा-पीटा जाता था और दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था. इससे परेशान होकर वादी की पुत्री ने अपने बच्चों के साथ जान दे दी. एसपी ने बताया कि पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच कराई जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

हमारी अन्य महत्पूर्ण खबरों के लिए यहां पर क्लिक करे-  चारा घोटाले के तीसरे मामले में लालू यादव दोषी करार, चाईबासा ट्रेजरी से निकाले गए थे 33.67 करोड़

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

चित्रकूट के जंगलों में लगी भीषण आग, सेना के हेलीकॉप्टर से ली गई मदद

Sudhir Kumar

मंदसौर रेप काण्ड के आरोपियों का सिर काटने पर सपा नेता ने घोषित किया ईनाम

Shashank

35वीं वाहिनी पीएसी ने एथलेटिक चैंपियनशिप में 3 स्वर्ण सहित जीते 6 पदक

Sudhir Kumar