Home » उत्तर प्रदेश » महिला ने रात में लड़के को जन्म दिया सुबह वो लड़की बन गई

महिला ने रात में लड़के को जन्म दिया सुबह वो लड़की बन गई

woman gave birth to the boy in the night, she became a girl in the morning

सहारनपुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है,सहारनपुर के महिला जिला अस्पताल मेें एक महिला ने एक लड़के को जन्म दिया था लेकिन जब वो सुबह उठी तो वहा लड़के की जगह लड़की थी यह देखकर महिला सन्न रह गयी.जब इस बात की शिकायत महिला ने अस्पताल प्रशासन की तो अस्पताल के लोगों का कहना था कि तुम्हे लड़का नही लड़की हुई थी.पीड़ित महिला हरदोई जनपद की रहने वाली है.

 

 

जन्म लड़के को दिया तो लड़की कैसे बन गई

महिला की इस बात को सुन कर आस पास के लोग भी सन्न रह गये अगर महिला सही बोल  रही है तो यह भी हो  सकती है कि महिला का बच्चा गायब करके वहां पर लड़की रख दी गई हो अगर एेसा है तो यह बहुत बड़ा अपराध है.अगर महिला की बात में सच्चाई है तो इसमें अस्पताल के लोग भी शामिल हो सकते है,फिलहाल महिला इस बात की जांच की गुहार लगा रही है, अब देखना है कि महिला की इस बात पर क्या कार्रवाई होती है.

सहारनपुर के जिला महिला अस्पताल में देर रात एक गर्भवती ने लड़के को जन्म दिया, लेकिन जब सुबह हुई तो महिला देखकर दंग रह गई महिला के पास लड़की थी महिला का आरोप है कि उसका लड़का लडकी कैसे बन गया। इसकी शिकायत जब उसने अस्पताल कर्मचारियों और अधिकारियों से की तो उन्होंने कहा कि तुम्हारा लड़का नही लड़की ही हुई थी. पीड़ित महिलामूल रूप से हरदोई जनपद के गांव मुसेवली की रहने वाली है.

पहले भी हुए है इस तरह के मामले

बच्चों का अस्पताल से गायब होना का मामला नया नही लेकिन उसकी जगह पर दूसरा बच्चा रखना यह नये तरह का मामला सामने अाया है.फिहलाह महिला की इस बात को अस्पताल सिरे से नकार रहा है.

अन्य खबरों के लिए यहां पर क्लिक करे- Live : उत्तर प्रदेश में रिलीज़ हुई फिल्म पद्मावत के अपडेटस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

बाराबंकी में मेडिकल परीक्षण के नाम पर किशोरी को 6 दिन से थाने में बैठाया

Bharat Sharma

गेस्ट हाउस कांड पर सपा नेता शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान

Shashank

भाजपा ने MLC चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नामों का किया एलान

Shivani Awasthi