Home » उत्तर प्रदेश » उत्तर प्रदेश की सुबह की बड़ी ख़बरें… 31/10/2018

उत्तर प्रदेश की सुबह की बड़ी ख़बरें… 31/10/2018

Uttar Pradesh Top News Today 31st October 2018

उत्तर प्रदेश की सुबह की बड़ी ख़बरें !

Uttar Pradesh Top News Today 31 Oct 2018

➡लखनऊ- राज्यपाल राम नाईक का बयान, देश के कोने-कोने से लोहा,मिट्टी लगाई गई, लोगों को एकता का संदेश मिलता रहेगा, लोगों को लगता रहेगा की हमारी योगदान है, शपथ लेना आसान है पर करना कठिन है, हमें अपनी इच्छा शक्ति से पूरा करना है,
पटेल जी ने किसानों के लिए काम किया, रियासतों को साथ में जोड़ा, यह बड़ी बात थी।

➡लखनऊ- सैनिक स्कूल का मार्च पास्ट निकला, यूपी पुलिस, एनसीसी ने भाग लिया, CMS महानगर, CMS गोमतीनगर, सेंट जोसेफ स्कूल, बॉयज एंग्लो स्कूल, राजकीय इंटर कॉलेज निशातगंज, एरम इंटर कालेज, अमीनाबाद इंटर कॉलेज, लखनऊ पब्लिक स्कूल का मार्च पास्ट निकला, बाबा ठाकुर दास इंटर कॉलेज का मार्च पास्ट निकला, काल्विन तालुकेदार कालेज ने मार्च पास्ट निकाला।

➡लखनऊ- अंसल के चेयरमैन पर ठगी का मुकदमा, डेढ़ करोड़ रुपए की ठगी का मुकदमा, तीन पार्क फेसिंग प्लॉट देने के नाम पर ठगी, चेयरमैन समते 6 अफसरों पर केस दर्ज, हजरतगंज कोतवाली में सभी पर केस दर्ज, कंपनी ने इस भूखंड को दूसरे के नाम किया,
अधिकारियों ने कहा अब भूखंड दूसरा ही मिलेगा, अंसल प्रॉपर्टीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर का है चेयरमैन।

➡आगरा- पुलिस ने 180 लोगों पर केस दर्ज किया, कच्ची सराय में 2 दिन पहले हुआ था बवाल, ताजगंज के कच्ची सराय में हुआ था बवाल, 30 नामजद, 150 अज्ञातों पर केस दर्ज, ताजगंज थाने के कच्ची सराय का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- ARTO कार्यालय में जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कार्यालय में तैनात डीवीए खुलेआम मांगता घूस, ARTO का रिश्तेदार बताता है DVA,लाइसेंस बनवाने आए लोगों से कोडवर्ड में मांगता घूस,भ्रष्टाचारी DVA को प्राप्त है ARTO का सरंक्षण,ARTO कार्यालय के भीतर होता दलाली का खुला खेल।

➡कौशाम्बी- बीटीसी चतुर्थ सेमेस्टर 2015 की परीक्षा, बीटीसी की परीक्षा कल से 3 नवम्बर तक, पेपर लीक होने के बाद रद्द हुआ था पेपर, मंहगाव इंटर कालेज को बनाया गया केंद्र।

➡कौशाम्बी- सड़क हादसे में 4 की मौत का मामला, सासंद और विधायक मृतकों के घर पहुंचे, सांसद विनोद सोनकर, विधायक लाल बहादुर, परिवार को हर संभव मदद का दिलाया भरोसा, करारी के सादिकपुर सेमरहा गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- पुलिस ने मिनी मैराथन का आयोजन किया, कवि नगर की हापुड़ चुंगी पर मिनी मैराथन, तमाम पुलिसकर्मियों ने दौड़ में हिस्सा लिया, प्रथम आने वाले को पुरस्कृत भी किया गया, सरदार पटेल की जयंती को धूमधाम से मनाया।

➡मुरादाबाद- एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ की बड़ी कार्रवाई,अनुशासनहीनता के मामले में दारोगा निलंबित, तस्करों से मिलीभगत का लगा था आरोप, कटघर के काशीपुर तिराहे चौकी प्रभारी निलंबित।

➡नोएडा- फर्जी कॉल सेंटर पर पुलिस की छापेमारी, मौके से 18 लोगो को किया गया गिरफ्तार, कम्प्यूटर,मोबाइल और फर्जी दस्तावेज़ बरामद, बीमा,ऑनलाइन शॉपिंग के नाम से कर थे रहे ठगी, शहर के सुरक्षित इलाके में चल रहा था कॉल सेंटर, एसपी सिटी,प्राधिकरण की दफ्तर के पास था कॉल सेंटर, पुलिस ने सेक्टर 6 स्थित कॉल सेंटर पर छापेमारी की।

➡बाराबंकी- 27 सफाई कर्मचारियों पर गिरी गाज, अफसरों के घरों में काम कर रहे कर्मी, अनाधिकृत रूप से काम कर रहे 27 कर्मी, डीएम उदयभानु त्रिपाठी ने की सख़्त कार्रवाई।

➡फर्रुखाबाद- पटेल पार्क से शुरू हुई रन फॉर यूनिटी दौड़, डीएम समेत आलाधिकारी रन फॉर यूनिटी में मौजूद, सैकड़ों की संख्या में हुए लोग शामिल, बीजेपी सांसद समेत सदर बिधायक भी मौजूद, डीएम सांसद ने झंडा दिखा कर शरू की दौड़, पटेल पार्क से लालगेट पर होगा दौड़ का समापन।

➡ललितपुर- बदमाशों ने तमंचे के बलपर मांगी रंगदारी, तमंचे के बलपर 10 लाख की रंगदारी मांगी, गांव के 4 लोगों पर लगा रंगदारी का आरोप, पुलिस ने तहरीर पर 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज, थाना मड़ावरा क्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर- बैंककर्मियों का 56 लाख रुपए हड़पने का मामला, घोटाले पर बैंक प्रशासन ने उठाए सख्त कदम,सभी 62 ब्रांचों के मैनेजरों,कर्मियों का किया तबादला, 10-10 साल से एक ही ब्रांच में जमा थे कई बैंककर्मी, ज़िला सहकारी बैंक प्रशासन ने किए तबादले।

➡लखीमपुर खीरी- बुखार से 2 बच्चों की मौत से हड़कंप, बीमारियों के चलते 2 बच्चों की मौत, 2 दिन में 4 बच्चो की हुई मौत, बुखार के साथ अन्य बीमारियों से हुई मौत, ज़िला अस्पताल के चिल्ड्रन वार्ड में चल रहा इलाज, बुख़ार डायरिया से परेशान कई बच्चे भर्ती किए गए।

➡कानपुर- बीजेपी नेता की कार्यकर्ता के लिए दमदार पैरवी, पारिवारिक विवाद में बीजेपी नेता की पैरवी,पूर्व बीजेपी मेयर के पुत्र ऑडियो हुआ वायरल, पूर्व बीजेपी मेयर का पुत्र है जीत प्रताप सिंह, ‘मेरा आदमी हत्या करे या कुछ भी मदद की जाएगी’, बीजेपी हमें खाने को नहीं देती-जीत प्रताप सिंह, सचेंडी थाना क्षेत्र का मामला।

➡हरदोई- सण्डीला में फैला मिलावटखोरों का जाल, खाद्य सुरक्षा विभाग के संरक्षण में कारोबार, छापेमारी में मिला चुका मिलावट का कारोबार, मिलावटी तेल बेच रही ऑयल मिल पकड़ी गई, पारस कंपनी का एक्सपायरी मक्खन पकड़ा गया, 324 गत्ते एक्सपायरी मक्खन पकड़ा गया था।

➡एटा- शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, 6 महीने तक युवती के साथ किया दुष्कर्म, शादी की बात पर आरोपी युवक दे रहा धमकी, युवती ने जबरन गर्भपात कराने का लगाया आरोप, अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी कर रहा ब्लैकमेल, पीड़िता आगरा और एटा पुलिस के लगा रही चक्कर, शहर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡बरेली- मासूम बच्ची पर एसिड अटैक हुआ, दो साल की बच्ची पर फेंका तेजाब, बाइक से आए दोनों युवक हुए फरार, घर के बाहर खेल रही थी बच्ची, अस्पताल में बच्ची को कराया भर्ती, बच्ची की मां ने एफआईआर दर्ज कराई, बिथरी चैनपुर के गांव रसुइया का मामला।

➡भदोही- सराफा व्यापारी का मकान हुआ धराशायी, मकान की दूसरी मंजिल हुई ध्वस्त, पति -पत्नी गम्भीर रूप से घायल, महिला के शरीर पर जलने के भी निशान, महिला को वाराणसी किया गया रेफर ,गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के बैराखास की घटना।

➡कन्नौज- जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, मारपीट में पांच घायल,एक की हालत गम्भीर, सूचना के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची पुलिस, गुरसहायगंज के मोहल्ला गांधी नगर की घटना।

➡बुलंदशहर- स्कूल जा रहे मासूम छात्र को क्रेन ने रौंदा, मासूम छात्र की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,ग्रामीणों ने खुर्जा-पाहसु रोड जामकर किया हंगामा, क्रेन चालक को पकड़कर पुलिस को सौंपा, खुर्जा देहात क्षेत्र के अगोरा गांव का मामला।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Uttar Pradesh Top News

Related posts

किसानों के लिए योजना सुनकर विपक्ष के मुंह लटक गये थे: पीएम नरेन्द्र मोदी

UP ORG DESK

शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने SC/ST एक्ट को बताया समाज में विघटन का कारण

Shashank

अखिलेश अपनी छुट्टियां मनाएं, सरकार की चिंता न करें: मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह

Shivani Awasthi