Home » उत्तर प्रदेश » उत्तर प्रदेश की दोपहर 1 बजे की बड़ी ख़बरें… 30/10/2018

उत्तर प्रदेश की दोपहर 1 बजे की बड़ी ख़बरें… 30/10/2018

Uttar Pardesh Top News

उत्तर प्रदेश की दोपहर 1 बजे की बड़ी ख़बरें !

Uttar Pradesh Top News Till 1 PM Today 30 Oct 2018

➡लखनऊ- यूपी की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर यूपी कांग्रेस का आज शाम कैंडल मार्च, कांग्रेस कार्यालय से जीपीओ तक कैंडल मार्च।

➡लखनऊ- लखनऊ कमिश्नर अनिल गर्गके सख्त निर्देश, पार्किंग होने पर ही बार और रेस्टोरेंट का लाइसेंस, नये मानकों का पालन कराने का निर्देश दिया, लखनऊ में बिना मानक के चलने पर कार्रवाई, बार,होटल,रेस्टोरेंट्स पर कार्रवाई का आदेश, हज़रतगंज, गोमतीनगर में चलेगा अभियान, इंदिरानगर, जानकीपुरम में भी चलेगा अभियान।

➡लखनऊ- राममंदिर पर मुख्यमंत्री योगी का बयान, संतजन धैर्य से काम लें, न्याय में देरी कभी-कभी अन्याय होता है, राममंदिर मसले पर सुनवाई जल्द हो, समस्या का शीघ्र समाधान होगा, शांति और सौहार्द के रास्ते निकालेंगे – सीएम।

➡लखनऊ- वक्फ बोर्ड के सदस्य की गिरफ्तारी का मामला, शिया वक्फ बोर्ड का सदस्य है अशफाक हुसैन, महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तारी, गिरफ्तारी पर शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन का बयान, वसीम रिजवी का गिरफ्तारी पर बयान, अशफाक हुसैन का निजी मामला-वसीम रिज़वी, इससे बोर्ड का कोई लेना-देना नहीं-वसीम, दोषी पाए जाने पर बोर्ड करेगा कार्रवाई-वसीम।

➡लखनऊ- LDA और नगर निगम में तैनात होगा 1 अफसर, VC, नगर आयुक्त का चार्ज मिलेगा 1 अफसर को ? मुख्यमंत्री ने शहरों के विकास को लेकर दिया निर्देश, सिटी के विकास का फैसला लेने में होगी आसानी, सभी शहर स्मार्ट सिटी की तर्ज़ पर होंगे विकसित,
सबसे पहले एक अफ़सर तैनात करने पर काम शुरू, कमिश्नर स्तर के अफ़सर के हाथ में होगी कमान, LDA, शहरी परिवहन,जिला हॉस्पिटल पर 1 अफसर।

➡लखनऊ- कुम्भ की तैयारियों में जुटा परिवहन विभाग, कुम्भ के लिए 5500 बसों का बेड़ा तैयार, पहले चरण में 51 बसें सड़कों पर चलने को तैयार, लखनऊ में 11, कानपुर में 10, प्रयागराज में 10, वाराणसी में 10 और गोरखपुर में चलेंगी 10 बसें, भगवा रंग में रंगी नज़र आएंगी कुम्भ की बसें, कुम्भ के लोगों के साथ की गई कुम्भ की ब्रांडिंग, कुम्भ की बसों के परिचालक भी होंगे वेलट्रेंड।

➡लखनऊ- गैस सर्विस कैशियर श्याम सिंह की हत्या का मामला, सभी गैस एजेंसियों ने की एक दिनी हड़ताल, ऑल इंडिया एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स फेडरेशन की हड़ताल, जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की उठाई मांग।

➡उन्नाव- उन्नाव बीएसए का बड़ा कारनामा आया सामने, समायोजन के नामपर कर दिए स्थानांतरण, बीएसए ने 400 शिक्षकों के स्थान्तरण किए, शासनादेश के विरुद्ध स्थानांतरण को दिया समायोजन का नाम, समायोजन में सिर्फ सरप्लस शिक्षकों हटाने के निर्देश थे,
शासनादेश को दरकिनार कर स्थानांतरण का खेला गया खेल, मनचाहे स्थानांतरण के नाम पर हुई जमकर उगाही, दिव्यांग शिक्षकों को नियम के विपरीत किया स्थान्तरित, विद्यालयों के हेड मास्टरों का भी किया स्थान्तरण, स्थानांतरण के खेल में कई विद्यालय एकल,
कई विद्यालयों में सरप्लस शिक्षक पहुंचे।

➡उन्नाव- राशन कालाबाजारी की शिकायत पर छापेमारी, एसडीएम ने खाद्यान गोदाम पर मारा छापा, जिलाधिकारी के निर्देशन में मारा गया छापा, गोदाम खुला होने से कर्मचारियों में हड़कम्प, डीएसओ ने गोदाम का किया था निरीक्षण, गोदाम पर नहीं मिली थी कोई भी कमी, एसडीएम को देख गोदाम प्रभारी मौके से फरार,एसडीएम ने खाद्यान गोदाम को किया सील, डीएसओ की मिली भगत से चल रहा खेल, सफीपुर खाद्यान गोदाम का मामला।

➡उन्नाव- एसओजी की टीम को मिली बड़ी सफलता, अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा गया, अवैध शराब की 200 पेटी पकड़ी गई, ट्रक चालक और क्लीनर हिरासत में, उन्नाव के जाजमऊ क्षेत्र में पकड़ी गई शराब।

➡उन्नाव- गंगाघाट थाना प्रभारी नहीं रोक पा रहे घटनाएं, घटनाएं रोकने में गंगाघाट थाना प्रभारी फेल, युवक से बेखौफ बदमाशों ने की लूटपाट, युवक से नकदी, मोबाइल लूटकर बदमाश फरार, विरोध करने पर बदमाशो ने लाठी-डंडों से पीटा, गंगाघाट थाना क्षेत्र के पिपरी के पास घटना।

➡संभल- पुलिस की मिलीभगत दबंगों ने किया खेत पर कब्जा, एसडीएम कोर्ट मे चल रहा है मुकदमा, एसडीएम ने दिया यथास्थिति का आदेश, पीड़ित को पूरे दिन गुमराह करती रही पुलिस, गुन्नौर कोतवाली के विचोला भूड का मामला।

➡अलीगढ़- गैंगरेप पीड़िता ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती, इंस्पेक्टर देहली गेट सुनील सिंह पर धमकाने और परेशान करने का लगाया आरोप, पीड़िता ने पेपर पर पैन से लिखकर दिए बयान, इससे पहले भी इंस्पेक्टर पर लगा चुकी है आरोप इंस्पेक्टर लाइन हाजिर होकर हो चुका है बहाल, शहर कोतवाली में गैंगरेप का मुकदमा है दर्ज, देहली गेट इलाके की निवासी है पीड़िता।

➡मैनपुरी- किशनी के ईओ दुर्गेश कुमार पर मेहरबानी, महंगी कार में बाइक का नंबर प्लेट लगाए हैं, स्प्लेंडर प्लस बाइक का नम्बर कार में लगाया, मैनपुरी के प्रवर्तन अधिकारी कर रहे मेहरबानी,दूसरे के नाम से रजिस्टेड है बाइक का नंबर,निजी वाहन पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखाया है,कार में यूपी सरकार का लोगो भी छपवा रखा है।

➡औरैया- थाने में बीजेपी नगर पंचायत अध्यक्ष की गुंडई, अपनी गिरफ्तारी के लिए पुलिस को चेतावनी, दिबियापुर नगर पंचायत अध्यक्ष है अरविंद पोरवाल, बीजेपी के चेयरमैन पर दर्ज हैं मुकदमे, SC/ST समेत कई गम्भीर धाराओं में मुकदमा, आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस, चेयरमैन की गुंडई के आगे नतमस्तक पुलिस दिबियापुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर- डिजिटल वालंटियर ने पुलिस व्हाट्सऐप ग्रुप पर अश्लील वीडियो पोस्ट किया, वीडियो पर प्रशासनिक अफसरों में मचा हड़कंप, ग्वालटोली पुलिस ने खलासी लाइन को किया गिरफ्तार, आरोपी पुलिस के डिजिटल वालंटियर ग्रुप से जुड़ा, आरोपी को छुड़ाने के लिए थाने में लोग पहुंचे, रिपेयरिंग की दुकान में काम करता है आरोपी।

➡हरदोई- बालाजी कोल्ड स्टोरेज में छापेमारी का मामला, बरामद पारस ब्रांड मक्खन को किया गया सीज, मक्खन के 2335 गत्तों को किया गया सीज, पारस मक्खन के 192 गत्ते मिले थे एक्सपायरी, जांच के लिए भेजे सैम्पल, रिपोर्ट पर होगी कार्रवाई, बड़ी कार्रवाई से मिलावटखोरों में मचा है हड़कम्प बेचा जा रहा था जहरीला दूध, दूध से बने पदार्थ, सण्डीला क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र का मामला।

➡बिजनौर- मामूली घरेलू विवाद को लेकर सास-बहू में विवाद, दिवंगत विधायक लोकेंद्र चौहान की पत्नी से विवाद, अवनी सिंग और सास ससुर के साथ हुआ विवाद, अवनी सिंह ने फोन पर जान से मारने की दी धमकी, परिवार वालो को जान से मारने की दी धमकी
सड़क हादसे में विधायक लोकेंद्र चौहान की हुई थी मौत, थाना स्योहारा के अलामपुरी इलाके का मामला।

➡बाराबंकी- बाराबंकी के जिला अभिहित अधिकारी नहीं मानते आदेश, FSDA आयुक्त का आदेश भी नहीं मानते मनोज वर्मा, FSDA आयुक्त ने मुख्यालय से सम्बद्ध करने के आदेश दिया था, “स्वच्छ भारत” यात्रा के सफल संचालन के लिए किया है अटैच, जिले में तैनाती का मोह नहीं छोड़ रहे हैं मनोज वर्मा, ऊंची पहुंच,रसूख के बलपर पहले भी रुकवा चुके ट्रांसफर।

➡ग्रेटर नोएडा- नाबालिग लड़के का शव मिलने से सनसनी, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई, नाबालिग के सिर पर हैं कई चोट के निशान, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ईकोटेक थर्ड के जलपुरा गांव में मिला शव।

➡ग्रेटर नोएडा- सड़क पार कर रहे दंपति को बस ने रौंदा, दंपति की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, आरोपी बस चालक बस को लेकर फरार, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिसरख के गौर सिटी चक्कर के पास की घटना।

➡अमेठी- मेले में दबंगों ने व्यापारी पर फायरिंग की, फायरिंग में बाल-बाल बचा व्यापारी, दुकान पर खड़े 2 ग्राहकों को लगी गोली, दोनों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, फायरिंग से मेले में मची अफरा तफरी, पीपरपुर थाना क्षेत्र के रामगंज की घटना।

➡बुलंदशहर- कपड़ा व्यापारी की हत्या से सनसनी, धारदार हथियार व्यापारी की हत्या की, व्यापारी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, धारदार हथियार से 24 बार वार किए गए, जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡रायबरेली- शातिर चोरों ने दुकान में लगाई सेंध, 2 लाख रुपए, हजारों का सामान पार, चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, सदर कोतवाली के दरीबा का मामला।

➡एटा- हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या से सनसनी, सड़क किनारे पड़ा मिला हिस्ट्रीशीटर का शव, हिस्ट्रीशीटर सुदेश कई मामलों में था वांछित, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पिलुआ के निधौली रोड के अर्थरा पुल का मामला।

➡गाजियाबाद- गाड़ी से बैट्री चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, 21 बैट्री और एक कार पुलिस ने की बरामद, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, साहिबाबाद थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी।

➡बलिया- दिनदहाड़े पत्नी की सड़क पर हत्या, पति ने पत्नी की निर्मम हत्या की,पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, पत्नी की हत्याकर पति ने खुद को लगाई आग, गम्भीर हालत में जिला अस्पताल रेफर, नगरा थाना क्षेत्र के जुड़नपुर गांव की घटना।

➡महोबा- पानी के विवाद में किसान को दबंगो ने मारी गोली, किसान की हालत गंभीर कानपुर रेफर किया गया, 6 लोगों ने मिलकर दिया घटना को अंजाम, कबरई थाना क्षेत्र के गहरा गांव की घटना।

➡हमीरपुर- खनिज विभाग में आयकर विभाग का छापा, IT की 14 सदस्यीय टीम ने की छापेमारी, दस्तावेजों को खंगाल रही आयकर की टीम, 4 घंटो से खंगाल रही खनिज पट्टे की फाइलें, IT के छापे से खनिज विभाग में मचा हड़कंप, कलेक्ट्रेट परिसर मे खनिज विभाग का कार्यालय।

➡मेरठ- अपहरण के बाद युवक की हत्या से सनसनी, युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, गाजियाबाद से युवक का हुआ था अपहरण, जेब से मिले मोबाइल फोन से हुई पहचान, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खरखोदा थाना क्षेत्र का मामला।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Uttar Pardesh Top News

Related posts

2019 के लिए हम पूरी तरह से तैयार है, Boss Is Back: अखिलेश यादव

UPORG DESK 1

गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए कुल 41% हुआ मतदान

Sudhir Kumar

रात्रि चौपाल में सतीश महाना ने खाया 450 रुपये प्लेट का खाना

Bharat Sharma

Leave a Comment