पुलिस पर टैंकर से तेल चोरी करने का आरोप, वीडियो बनाने पर की तोड़फोड़

एक तो चोरी, ऊपर से सीना जोरी ये कहावत आप ने खूब सुनी होगी। ये कहावत उन्नाव पुलिस पर एक दम सटीक बैठती है। उत्तर प्रदेश की उन्नाव पुलिस इस समय पुलिस महकमे की फजीहत कराने पर तुली हुई है। अभी हाल ही में कुलदीप सिंह सेंगर रेप कांड में पुलिस ने विभाग की खूब फजीहत कराई। पुलिस का कारनामा राष्ट्रीय लेवल पर हाईलाइट हुआ। लेकिन बावजूद इसके उन्नाव पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है।

रेप कांड के बाद अपराध नियंत्रण में फेल तत्कालीन SP उन्नाव पुष्पांजलि को हटा दिया गया। उनके स्थान पर हरीश कुमार को उन्नाव का कप्तान बनाया गया। नए एसपी की तैनाती के बाद एसपी के स्वागत में उन्नाव पुलिस चोरी करने लगी। जब चोरी कां वीडियो होटल संचालक ने बना लिया तो पुलिसकर्मियों ने चोरों के साथ मिलकर होटल में जमकर तोड़फोड़ की। अब पुलिस की प्रताड़ना से होटल संचालक लखनऊ में रहने को मजबूर है। हालांकि इस मामले में जिम्मेदार अपना पल्ला झाड़ रहे हैं।

भारत पेट्रोलियम के टैंकर से तेल चोरी का वीडियो वॉयरल

दरअसल मामला उन्नाव जिला के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के रसूलपुर मोड़ के पास का है। इस मोड़ के पास एक ढाबा है। ढाबा संचालक और स्थानीय लोगों का आरोप है कि लखनऊ-कानपुर हाईवे पर टैंकर से तेल पिछले लंबे वक्त से चोरी किया जा रहा है। आरोप है कि यहां रोजाना हजारों लीटर डीजल पेट्रोल की चोरी होती है। तेल चोरी कोई और नहीं बल्कि वर्दी में छिपे चोर पुलिसकर्मी अन्य लोगों के साथ मिलकर करते हैं। आरोप है कि पुलिसकर्मी काफी दिनों से भारत पेट्रोलियम, हिंदुस्तान पेट्रोलियम, इंडियन ऑयल के टैंकरों पर चढ़कर हजारों लीटर तेल चोरी कर चुके हैं।

ढाबा संचालक को पीटकर की तोड़फोड़

इसका वीडियो ढाबा संचालक ने बना लिया। वीडियो की जानकारी होने पर स्थानीय थाने की पुलिस ने चोरों के साथ मिलकर ढाबे में जमकर तोड़फोड़ की। स्थानीय लोगों का ढाबा संचालक को वीडियो बनाना महंगा पड़ गया और पुलिस के डर से पीड़ित न्याय के लिए इधर उधर भटक रहा है। लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा है। इसके चलते उसने उन्नाव छोड़कर लखनऊ में रहने का मन बनाया। हलाकि असली मामला क्या है ये जांच का विषय है। लेकिन जिम्मेदार अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ कर मीडिया के सवालों से बच रहे हैं।

ये भी पढ़ें- दूल्हे ने 9 महिलाओं से की शादी, झगड़े के बाद पोल खुली तो हुआ गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- रामपुर में डबल मर्डर: सपा नेता और होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- मथुरा में डबल मर्डर: युवक-युवती को गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- बाराबंकी में प्राइवेट बस ने बारातियों को कुचला, 6 की मौके पर मौत

ये भी पढ़ें- अवैध संबंधो के चलते पति ने ईंट से कूचकर की पत्नी की हत्या

ये भी पढ़ें- आगरा: मालपुरा थाने के भीतर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, तनाव

ये भी पढ़ें- SBI के शाखा प्रबंधक ने खाते से निकाल लिए 90 हजार रुपये, सदमें में ग्राहक की मौत

ये भी पढ़ें- सेना के मध्य कमान का 55वां स्थापना दिवस हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया

ये भी पढ़ें- एसटीएफ के हत्थे चढ़े अन्तर्राज्यीय मादक पदार्थ तस्कर गिरोह के पाँच सदस्य

ये भी पढ़ें- हापुड़ जिला में 232 एड्स के मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

ये भी पढ़ें- ‘उत्तर प्रदेश विकास संवाद’ कार्यक्रम का मुख्यमंत्री करेंगे उद्घाटन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें
Next Post