Home » उत्तर प्रदेश » Live : उत्तर प्रदेश में रिलीज़ हुई फिल्म पद्मावत के अपडेटस

Live : उत्तर प्रदेश में रिलीज़ हुई फिल्म पद्मावत के अपडेटस

Strict security system, public response outside cinema homes

संजल लीला भंसाली की एेतिहासिक फिल्म पद्मावत रिलीज हो गई.फिल्म को लेकर लम्बे समय हंगामा चल रहा था.उत्तर प्रदेश में यह फिल्म रिलीज हुई यहां पर भी कुछ हिन्दू संगठनों व करणी सेना ने फिल्म का विरोध किया. वेब मल्टीप्लेक्स के बाहर भी करणी सेना ने प्रर्दशन किया जिसके बाद वेब मॉल ने एक पोस्टर लगा दिया था कि हम फिल्म को रिलीज नही कर रहे है.उत्तर प्रदेश में यह फिल्म हर जगह रिलीज हुई,इसके लिए पुलिस हर जगह मस्तैद दिखी.

 

फिल्म रिलीज live

#Padmavat

 

फतेहपुर 4.40-पद्मावती फ़िल्म के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शहर के प्रमुख मार्गों में जुलूस निकाल कर किया प्रदर्शन.

 

रामपुर4.18 – फ़िल्म पद्मावती का अब दूसरा शो शुरू फ़िल्म देखने वालोँ की संख्या मात्र 50 है. जबकि 251 लोग फ़िल्म देखने यहां आतें हैं. सिनेमा हाल में फ़िल्म शांति पूर्ण दिखाई जा रही है. फ़िल्म हाल के अंदर तकरीबन 1 दर्जन लोग फ्री में फ़िल्म देख रहें हैं.

 

 

मथुरा 3.50 फ़िल्म पद्मावत का नहीं थम रहा विरोध. फ़िल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का सर कलम करने पर रखा इनाम. सर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा , ब्रज मण्डल क्षत्रिय राजपूत महासभा ने की घोषणा. मथुरा के किसी भी सिनेमा घर मे नहीं हुई फ़िल्म पद्मवात की स्क्रीनिंग.

 

 

 

कुशीनगर-3.20  पदमावत फिल्म को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सवर्ण सेना के विरोध का दिखा कुशीनगर में दिखा असर,कुशीनगर जिले के कसया शंकर पिक्चर पैलेस में फिल्म पदमावत के पहले शो में बिका मात्र 32 टिकट,जहाँ 502 सीट की क्षमता रखने वाले इस सिनेमा हाल को दर्शकों का देखना पड़ रही हैं राह,कुशीनगर जिले के कसया सहित फाजिलनगर,खड्डा, तमकुही रोड के सिनेमा हॉल में प्रदर्शित हुई फिल्म पदमावत,कमोवेश सारे सिनेमा हालों का यही रहा हाल ,सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैद,

 

 

संत कबीर नगर 3.09- पद्मावती के विरोध में छात्रो ने किया प्रदर्शन.जलाया पद्मावत फ़िल्म का पोस्टर देखती रही पुलिस.पुलिस के सामने ही छात्रो ने किया प्रदर्शन सड़क जाम.कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के मेहदावल चौराहे का मामला

 

3.15 किसी भी राज्य ने सुरक्षा नही मांगी – गृह मंत्रालय

 

 

2.52  इलाहबाद पी वी आर के सामने फ़िल्म का विरोध

 

 

लखनऊ-2.32 सिनेमाघरों में नहीं लगे पोस्टर, बिना पोस्टर ही चलायी जा रही फ़िल्म

 

 

मथुरा 2.8   -फ़िल्म पद्मावत का नहीं थम रहा विरोध . फ़िल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का सर कलम करने पर रखा इनाम . सर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा , ब्रज मण्डल क्षत्रिय राजपूत महासभा ने की घोषणा . मथुरा के किसी भी सिनेमा घर मे हीं हुई फ़िल्म पद्मवात की स्क्रीनिंग.

 

हाथरस 2.07 -जिले के लक्ष्मी टॉकीज को करणी सेना फ़िल्म पद्मावती को ना चलने देने की धमकी के चलते, पुलिस ने टॉकीज को बनाया छावनी, लक्ष्मी टॉकीज पर डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस फ़ोर्स तैनात, जिले के लक्ष्मी टॉकीज में दोपहर 3.30 से फ़िल्म पद्मावत पहला शो दिखाया जायेगा.

 

1.39 चंदौली -क्षत्रिय संघ ने फ़िल्म पद्मावत के विरोध में मुग़लसराय में संजय लीला भंसाली का फूंका पुतला, पुलिस के सामने ही पुतला छीनकर क्षत्रिय संघ के लोगो ने फूंका, मुग़लसराय पुलिस बनी रही मूक दर्शक, जिले के एक मात्र मल्टीप्लेक्स मुग़लसराय में सुबह से प्रदर्शित की जा रही है फ़िल्म पद्मावत.

 

1.27  झांसी में पद्मावती फिल्म को लेकर अखिल भारतीय क्षत्रिय सभा के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को गिरफ्तारी दिए उनका कहना है कि अगर झांसी में पद्मावत फिल्म दिखाई गई तो बड़ा आंदोलन करेंगे.

 

जालौन 1.20 जालौन जिले के उरई शहर में अर्चना पैलेस में रिलीज हुयी पदमावत फ़िल्म को मुश्किल से नसीब हुए 15 दर्शक.भारी पुलिस फोर्स मौजूद.

 

बहराइच1.13 – फ़िल्म पद्मावत को लेकर विरोध प्रदर्शन.संजय लीला भंसाली का फूंका पुतला.फ़िल्म के प्रदर्शन का किया विरोध.बहराइच में नहीं प्रदर्शित हुई फ़िल्म पद्मावत.अस्पताल चौराहे से डीएम चौराहे तक विरोध प्रदर्शन.

 

अलीगढ़1.10- अलीगढ़ में नहीं हुई पद्मावत फ़िल्म रिलीज, सिनेमाघरों पर भारी तादात में पुलिस फ़ोर्स मौजूद, प्रदर्शनकारी लोग रामलीला ग्राउंड पर बैठे हैं फ़िल्म की रिलीज के इंतजार में, सिनेमाघरों के मैनेजमेंट ने हंगामे की आशंका से नहीं की पद्मावत फ़िल्म रिलीज.

 

फ़िरोज़ाबाद1.10-
नही थम रहा फ़िल्म पद्मावत का विरोध सहर के बोधाश्रम चोराहे पर भारतीय सवर्ण महासभा ने फ़िल्म के निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला फूंका नारे लगाए साथ ही शहर के सिनेमाघरों के मालिकों से भी अपील की है कि वह फ़िल्म को ना चलायें अन्यथा नुकसान भी हो सकता है.

 

चंदौली 1.08  -मुग़लसराय में एक मल्टीप्लेक्स में चल रही पद्मावत फ़िल्म के विरोध करने पहुचे छत्रिय संघ के लोगो का पुलिस से नोकझोक, पुलिस के सामने ही फ़िल्म का विरोध कर रहे लोगों ने मल्टीप्लेक्स में लगे ट्रांसफार्मर सहित कई जगह फेका पेट्रोल बम, मल्टीप्लेक्स में अफरातफरी का माहौल, मुग़लसराय कोतवाली पुलिस सुरक्षा देने में हुई नाकाम, नही कर सकी विरोध करने वालो की गिरफ्तारी.

 

 

फ़िरोज़ाबाद 12.50- बजरंग दल ने टूंडला के सुभाष चौराहे पर पद्मावत फ़िल्म के निर्देशक व निर्माता संजय लीला भंसाली का पुतला फूंका, संजय लीला भंसाली मुर्दाबाद के लगाए नारे,शहर की सभी दुकानें कराई बंद.

 

 

कानपुर 12.48 – शहर के सभी सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में पदमावत फ़िल्म का प्रदर्शन हुए निरस्त.

लखनऊ 12.43-हाथों में तिरंगा और गुलाब का फूल लेकर क्षत्रिय संगठन पहुंचा लालबाग के नॉवेल्टी सिनेमा हॉल,कार्यकर्ताओं का कहना कि हम लोग सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं तो गांधीगिरी के तरीके से यहाँ दर्शकों से निवेदन कर रहे हैं कि माँ बहन बेटी की इज्जत उछालने वाली फिल्म पदमावत को न देखें,अगर उनका टिकट का पैसा बेकार जा रहा है तो हम उन्हें फूल के साथ साथ टिकट का पैसा भी देने को तैयार है.

 

 

अलीगढ़ -12.36 अलीगढ़ में नहीं हुई पद्मावत फ़िल्म रिलीज, सिनेमा घरों पर भारी तादात में पुलिस फ़ोर्स मौजूद, प्रदर्शनकारी रामलीला ग्राउंड पर बैठे हैं फ़िल्म की रिलीज के इंतजार में, सिनेमाघरों के मैनेजमेंट ने हंगामे की आशंका से नहीं कि लगाई पद्मावत फ़िल्म.

 

ग्रेटर नोएडा 12.24– करणी सेना के नेता करन ठाकुर को पुलिस ने लिया गया हिरासत में,बातचीत करने के लिए पुलिस ने बुलाया था करन ठाकुर को,अपनी जिद्द पर अड़ने के बाद पुलिस ने लिया हिरासत में,डीएनडी पर तोड़ फोड़ का भी ठाकुर पर आरोप,पश्चिमी यूपी इकाई के अध्यक्ष है करन,कासना पुलिस ने की कार्यवाई.

 

वाराणसी-12.32- आई पी सिनेमा के पास आत्मदाह की कोशिश कर रही महिला को पुलिस ने लिया हिरासत में.

 

मेरठ 12.31-फिल्म पद्मावती के विरोध में उतरे क्षत्रिय संगठन.नंदन सिनेमा पर क्षत्रिय समाज का विरोध.फिल्म पद्मावती के रिलीज होने पर आपत्ति. भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात.पुलिस और प्रदर्शनकारियों में नोक-झोंक.पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार करके थाने भेजा.थाना नौचंदी क्षेत्र के नंदन सिनेमा का मामला.

 

लखनऊ 12.29- करणी सेना का पद्मावत को लेकर विरोध जारी.नवेल्टी मालिक को फूल देकर किया पिक्चर हटाने का अनुरोध.पिक्चर न लगने से होने वाले नुकसान की भरपाई करने को तैयार.लालबाग में है नवेल्टी सिनेमा.

 

लखनऊ12.26  पद्मावती फिल्म का विरोध भी यही करवा रहे और लाठी भी यही चलवा रहे- अखिलेश यादव

सहरानपुर 12.25 फिल्म पद्मावत के रिलीज पर विजय टाकीज, राकेश टाकीज, और जी एन जी मोल मल्टीप्लेक्स पर तैनात पुलिस फोर्स साथ ही फायर ब्रिगेड के भी किये गए पुख्ता इंतजाम.शहर के 3 सिनेमाघरों में आज नही चलेगी पद्मावत फिल्म.पुलिस प्रशासन ने दिया सिनेमा हॉल मालिकों को सुरक्षा का भरोसा.

 

हरदोई 12.18 -फिल्म पद्मावत के विरोध में अधिवक्ता संघ और अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के लोगों ने फिल्म के विरोध में दिया ज्ञापन,कलेक्ट्रेट में जमकर की गयी नारेबाजी.

देवबन्द सहरानपुर 12.15 – फ़िल्म पद्मावत को लेकर गांव रणखन्डी में क्षत्रिय समाज की महिला व पुरुषों ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए भंसाली का पुतला फूंका,प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शन कारी महिलाओं व पुरुषों ने हाथों में तलवारे ले रखी थी,प्रदर्शनकारियों का कहना है की अगर जनपद सहारनपुर में यह फ़िल्म चलाई गई तो सिनेमा घरों में तोड़फोड़ कर आग लगा दी जायेगी,इतना ही नही उन्होंने कहा की इस फ़िल्म को जो सिनेमा घर में दिखायेगे तो सिनेमाघर के मालिक खुद जिम्मेदार होंगे.

 

मिर्ज़ापुर 12.07- जनपद के एक सिनेमा हाल के मालिक को मिली धमकी, जिला प्रशासन ने भी सिनेमा हाल के मालिक से प्रसारण रोकने की अपील, सिनेमा हाल मालिक ने 2 बजे और 0.1  बजे के शो पर लगाई रोक, सिनेमा हाल मालिक ने प्रशासन के ऊपर लगाये आरोप, क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी के कहने दो शो किया बन्द.

 

 

आगरा 12.03- फिल्म पद्मावत का विरोध करने के लिए बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता तैयार .एसआरके मॉल से कुछ ही दूरी पर विरोध की बना रहे हैं रणनीति. मौके पर पहुंची पुलिस मौजूद. बजरंग दल लगातार फिल्म का विरोध करने का जता रहे हैं दावा.

 

 

संभल 12.30 – सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी पद्मावत फिल्म, लक्ष्मी टाकीज में दिखाया जाएगा पहला शो, लक्ष्मी टाकीज में 12:30 बजे होगा पहला शो, प्रदर्शन को देखते हुए जनपद पुलिस सक्रिय, सिनेमा घर के बाहर तैनात रहेगी पुलिस.

 

हापुड़ 12.30– करणी सेना से डरे लोग, करणी सेना के विरोध से शहरवासियों में डर , पद्मावत मूवी देखने को उत्साहिक है दर्शक, हापुड़ के किसी सिनेमा घर में नहीं लगी फिल्म, करणी सेना के तांडव से मूवी नहीं लगा पा रही.

 

मेरठ 12.00- मिलानज़ मॉल में पद्मावत की स्क्रीनिंग रुकी.राजपूतो ने सिनेमा मालिक से रुकवाई स्क्रीनिंग.हंगामा, प्रदर्शन के बाद रोका गया फ़िल्म का प्रदर्शन.

 

 

11.58-इलाहाबाद में पहले दिन नही चला पद्मावत का कोई शो,शहर के पायल सिनेमा हॉल ( कार्निवाल सिनेमा ) भी नही दिखाये जाएगें पद्मावत के शो,फ़िल्म के विरोध और तोड़-फोड़ की आशंका के चलते सिनेमा हॉल ने रद्द किया पद्मावत का प्रदर्शन, सिविल लाइंस के विनायक सिटी मॉल ( पीवीआर ) पहले ही रद्द कर चुका है फ़िल्म के शो, दोनों सिनेमा हॉल के शो रद्द होने के कारण पहले दिन इलाहाबाद में नही चलेगी फ़िल्म पद्मावत.

 

लखीमपुर10.30- विरोध से नहीं दिखाई जाएगी फिल्म पद्मावत, मालिकों को कमाई से ज्यादा नुकसान का डर, विरोध के चलते सिनेमा मालिकों ने हाथ खीचे, फिल्म चलाने के लिए एग्रीमेंट भी नहीं किया गया.

 

बलरामपुर-10.15 में करणी सेना के चेतावनी के बाद सिनेमा मालिक ने पद्मावत फ़िल्म लगाने से इनकार कर दिया है,सिनेमा हॉल में सन्नाटा है.

 

एटा 10.00 -एटा में भी नहीं होगा फिल्म पद्मावती का प्रदर्शन, सिनेमा मालिक डरे , करणी सेना का हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए फिल्म ना चलाने का लिया फैसला, करणी सेना के पदाधिकारियों द्वारा हरी झंडी मिलने के बाद, सिनेमा में चलाएंगे फिल्म.

 

मथुरा 10.55-  विवादों में फंसी संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावत मथुरा के किसी भी सिनेमा घर में नही होगी रिलीज.

 

शामली 11.15- शामली में फिल्म पद्मावत विरोध के चलते नहीं की गई फ़िल्म रिलीज, शहर के प्रसिद्ध विजय सिनेमा घर में भारी पुलिस बल तैनात, पुलिस अधिकारियों का कहना सतर्कता के चलते चप्पे-चप्पे पर तैनात है पुलिस बल, जनपद के 8 सिनेमा घरों में नही हुई फ़िल्म रिलीज.

 

सहरानपुर 11.11-फिल्म पद्मावत के रिलीज पर विजय टाकीज, राकेश टाकीज, और जी. एन. जी मॉल मल्टीप्लेक्स पर तैनात पुलिस फोर्स सात ही फायर ब्रिगेड के भी किये गए पुख्ता इंतजाम शहर के 3 सिनेमाघरों में आज चलेगी पद्मावत फिल्म
पुलिस प्रशासन ने दिया सिनेमा हॉल मालिकों को सुरक्षा का भरोसा.

 

 

फ़िरोज़ाबाद 11.23- थाना उत्तर के सत्कार टाकीज में आज फ़िल्म पद्मावत रिलीज होनी थी लेकिन प्रदेश भर में होने, विरोध प्रदर्शन को मद्देनजर फिल्म रिलीज नही की गई सिनेमाघर मालिक का कहना है अगर हंगामा हुआ तो प्रॉफिट से ज्यादा नुकसान हो सकता है.

 

 

ग्रेटर नोएडा 11.28 -देश मे काफी विवादों के बाद संजय लीला भंसाली निर्मित पद्मावत मूवी हुई रिलीज़,ग्रेटर नोएडा में 5 मॉल में जारी है फ़िल्म पद्मावत शो के लिए भारी पुलिस बल के साथ व कड़ी सुरक्षा के बीच पहला शो शुरु,फ़िल्म पद्मावत और गणतंत्र दिवस के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात,पहले शो में दर्शकों के संख्या बहुत कम.

 

लखीमपुर11.30 – विरोध से नहीं दिखाई जाएगी फिल्म पद्मावत, मालिकों को कमाई से ज्यादा नुकसान का डर, विरोध के चलते सिनेमा मालिकों ने हाथ खीचे, फिल्म चलाने के लिए एग्रीमेंट भी नहीं किया गया.

 

बिजनौर11.39- बिजनौर में कड़ी सुरक्षा होने के बाद भी SRS मॉल ने फ़िल्म पद्मावत का प्रसारण नही किया, मॉल मैनेजर कहना है कि पहले दूसरे जिलो के हालात देखने के बाद ही फ़िल्म के प्रसारण करने पर निर्णय लिया जाएगा फिलहाल आज फ़िल्म नही चलाई जाएगी,उधर मॉल पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है पुलिस के साथ PAC को भी सुरक्षा के लिए लगाया गया है, फ़िल्म ना चलने से दर्शक भी मॉल से मायूस होकर लौट रहे है.

 

लखनऊ 11.39- वेव सिनेमा हॉल में नहीं दिखाई जाएगी फिल्म पद्मावती, वेव में फिल्म ना दिखाने का लगाया गया नोटिसफिल्म के विरोध के चलते फिल्म पद्मावती को नहीं शुरू करने का लिया फैसला.

 

 

लखनऊ 10.30– राजधानी लखनऊ में फिल्म पद्मावत शुरु, भारी सुरक्षा के बीच सिनेमाघरों में फिल्म शुरु, प्रतिभा सिनेमा में उमड़ी दर्शकों की भीड़, टिकट विंडो पर लगी लोगों की लम्बी कतार, दर्शकों में विरोध का नहीं दिखा असर, फ़िल्म के विरोध को दर्शकों ने ठहराया गलत, प्रतिभा के मैनेजर ओम प्रकाश का बयान, बॉक्स आफिस पर पद्मावत हिट होगी, विरोध के एलान के बावजूद 5 शो दिखाए जाएंगे, फ़िल्म देखने सिनेमा घरों तक पहुंचे दर्शक.

 

मिर्ज़ापुर – फ़िल्म पद्मावत के विरोध में कल देर रात राज श्री स्टार वार्ड सिनेमा हाल में फेका गया पेट्रोल बम, परिसर में फेका गया पेट्रोल बम, सिनेमा हाल मालिक की तहरीर पर अज्ञात युवको के खिलाफ मुकदमा दर्ज, देहात कोतवाली के शुक्लहा चौराहे के सिनेमा हाल का मामला.

 

प्रतिभा सिनेमा के अंदर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस कर्मी दर्शकों के साथ सिनेमा हॉल के अंदर मौजूद.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

2019 में साथ आने के लिए गठबंधन धर्म निभाएं कांग्रेस- अखिलेश यादव

Shashank

भाजपा सरकार ने बजट में सुरक्षा व्यवस्था के लिए दी बड़ी सौगात

UPORG DESK 1

हरदीप सिंह पुरी राज्यसभा में करेंगे उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व

Divyang Dixit