Home » उत्तर प्रदेश » आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसे में मुलायम के करीबी योग गुरु की मौत

आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसे में मुलायम के करीबी योग गुरु की मौत

expressway accident

2019 के लोकसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है। इस लोकसभा चुनाव में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिवार के कई सदस्य चुनाव मैंदान में दिखाई देंगे। मुलायम सिंह यादव जहाँ मैनपुरी से लड़ेंगे तो वहीँ रामगोपाल यादव भी संभल से लड़ने का मन बना चुके हैं। मैनपुरी के वर्तमान सांसद तेज प्रताप यादव की सीट को लेकर अभी मंथन हो रहा है। इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कन्नौज से लड़ने की इच्छा जता चुके हैं। सपा की इन तैयारियों के बीच मुलायम सिंह यादव को बड़ा झटका लगा है।

आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा :

उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तिर्वा में फगुहा भट्ठा के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। इटावा से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार लग्जरी कार डिवाइडर फांदकर दूसरे ट्रैक पर चली गई और लखनऊ से दिल्ली जा रही 2 कारों के ऊपर जा गिरी। हादसे में इटावा से लखनऊ जा रहे 2 लोग और लखनऊ से दिल्ली जा रहे 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। इटावा निवासी डॉ. लक्ष्मीपति वर्मा किसी काम से लखनऊ जा रहे थे मगर फगुहा भट्ठा के पास उनकी कार अनियंत्रित हो कर डिवाइडर पार करते हुए दूसरे ट्रैक पर चली गई। कार के दूसरे ट्रैक पर पहुंचने से लखनऊ से दिल्ली की ओर जा रही 2 कार से उसकी टक्कर हो गयी।

 

ये भी पढ़ें: बंद के दौरान पुलिस ने भी गाड़ियाँ तोड़ी : सावित्री बाई फूले

मुलायम के करीबी की मौत :

इस भीषण सड़क हादसे में डॉ. लक्ष्मीपति वर्मा और उनके साथ जा रहे कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद धर्मराज वर्मा की मौत हो गयी। इसके अलावा दूसरी गाड़ी में इंदिरा नगर निवासी हरिमोहन की मौके पर मौत हो गई। हादसे में 7 अन्य लोग जख्मी हो गए जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे में अपनी जान गंवाने वाले डॉ. लक्ष्मीपति वर्मा सपा संरक्षक मुलायम सिंह के काफी करीबी थे। वो इटावा स्थित केके डिग्री कॉलेज के चेयरमैन, सैफ़ई महोत्सव समिति के सदस्य होने के साथ योग गुरु भी थे। अपना मेडिकल चेकअप करवाने वे लखनऊ जा रहे थे।

 

ये भी पढ़ें: भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर का आपराधिक इतिहास

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : three people killed expressway accident kannauj uttar pradesh

Related posts

प्रतापगढ़: जन योजनाओं से अनभिज्ञ जनता का फायदा उठाने में लगे ग्राम प्रधान

Shivani Awasthi

गोंडिया पहुंचे अखिलेश, राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल से करेंगे मुलाकात

Shashank

सोनभद्र: लंबित जन समस्याओं पर डीएम ने रोका अफसरों का वेतन

Shani Mishra