Home » उत्तर प्रदेश » राजभवन के सामने लूट व हत्या का मामला: एसएसपी ने बढ़ाई इनाम राशि

राजभवन के सामने लूट व हत्या का मामला: एसएसपी ने बढ़ाई इनाम राशि

राजभवन के सामने लूट व हत्या का मामला

एक्सिस बैंक के पास, राज भवन के सामने हुए लूटपाट और हत्या के आरोपियों पर एसएसपी नैथानी ने इनाम की राशि बढ़ा दी है. 50 हजार से इनाम की राशि अब लाख कर दी गयी है. हजरतगंज में लूट-हत्या के आरोपी पर इनाम बढ़ा दिया गया है. शिनाख्त और पता बताने वाले को अब 50 हज़ार नहीं, 1 लाख का इनाम मिलेगा.

क्या था मामला?

राजभवन के पास बेखौफ बदमाशों ने कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक के सरकारी आवास के सामने एक्सिस बैंक की कैश वैन को लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग से बंदरियाबाग चौराहे के पास हड़कंप मच गया। इस दौरान बदमाश नोटों से भरा बैग लेकर पैदल ही भाग गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, एक बदमाश ने गोली चला दी, जबकि दूसरा बैग लेकर भाग गया।

पुलिस को अभी भी है आरोपियों की तलाश:

बदमाशों की की गोली लगने से एक्सिस बैंक (Axis Bank) की कैश वैन का सुरक्षा गार्ड और कैशियर घायल हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन फानन में सूचना मिलते ही मौके पर डीजीपी ओम प्रकाश सिंह के साथ एडीजी एलओ, आईजी रेंज, एसएसपी कलानिधि नैथानी सहित तमाम पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। एडीजी एलओ ने कहा​ कि वारदात में इस्तेमाल बाईक की पहचान हो गई है। पुलिस ने फौरन दोनों घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया यहां सुरक्षाकर्मी (गनमैन) की मौत हो गई। जबकि कैशियर की हालत नाजुक बताई जा रही है। बदमाशों की गोली के छर्रे कैश वैन ड्राइवर को भी लगे हैं, पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश कर रही है।

घटना की सूचना पाकर डॉग स्क्वॉड, फिंगर प्रिंट, फॉरेंसिंक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। घटना के बाद पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करके सघन चेकिंग भी की लेकिन हाईटेक पुलिस बदमाशों को पकड़ने में नाकाम साबित रही। लोगों के जुबान पर बस एक ही सवाल है कि इतनी हाई सिक्योरिटी जोन में बदमाश लूट के दौरान हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। आसपास के हाईटेक चौराहों पर लगे तमाम सीसीटीवी फुटेज भी धरे के धरे रह गए। अब देखने वाली बात ये होगी कि पुलिस इन बेखौफ बदमाशों को कब गिरफ्तार कर पाती है।

लखनऊ नगर निगम के पंप बिना चले पी गये हजारों लीटर डीजल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : राजभवन के सामने लूट व हत्या का मामला: एसएसपी ने बढ़ाई इनाम राशि

Related posts

मुलायम के करीबी अशोक बाजपेई होंगे भाजपा के राज्यसभा प्रत्याशी

Shashank

बसपा अपने कमबैक की तैयारी में जुटी, किया एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन

Shambhavi

सपा MLC सुनील सिंह साजन ने ट्वीट कर CM योगी आदित्यनाथ को कहा ढोंगी

Desk