Home » उत्तर प्रदेश » सपा नेता का दावा, लोकसभा चुनाव के पहले शिवपाल की पार्टी का सपा में होगा विलय

सपा नेता का दावा, लोकसभा चुनाव के पहले शिवपाल की पार्टी का सपा में होगा विलय

sp leader kamla prasad yadav

आगामी लोकसभा चुनावों के पहले नयी पार्टी बनाकर शिवपाल ने सपा को बड़ा झटका दिया है। चाचा-भतीजे में आये दिन बयानबाजियां भी होती रहती हैं। इन सबके बीच सपा के कई नेता असमंजस में हैं कि उन्हें समाजवादी पार्टी के साथ रहना चाहिए या उसके संस्थापक सदस्य शिवपाल यादव का साथ देना चाहिए। इन सबके बीच समाजवादी पार्टी के एक कद्दावर नेता ने खुलासा किया है कि बहुत जल्द शिवपाल की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का समाजवादी पार्टी में विलय होने जा रहा है। इसके बाद से नए समीकरण बनते दिख रहे हैं।

सपा नेता ने किया बड़ा खुलासा :

समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी और दिग्गज नेता कमला प्रसाद यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का सपा में विलय हो जायेगा। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां एक ही परिवार की है और दोनों लोग एक साथ आ जाएंगे। बीजेपी पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के समय में प्रदेश में जितना विकास कार्य हुआ था,  वही विकास कार्य आज भी चल रहा है और वर्तमान की बीजेपी सरकार ने कोई विकास कार्य नहीं किया है।

मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में पहुंचे थे :

सपा नेता कमला प्रसाद मंगलवार को जनपद के रतनपुरा ब्लॉक के ठैचा गांव के रहने वाले रामसुख यादव की पहली पुण्यतिथि पर उनके मू्र्ति अनावरण के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान मीडिया के सवालो का जवाब देते हुए कहा चुनाव आते आते शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी समाजवादी पार्टी में विलय कर जायेगी। सपा नेता के इस बयान पर अब तक वरिष्ठ नेताओं की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Shashank Saini

Related posts

मुज़फ्फरनगर दंगा: बीजेपी विधायकों के खिलाफ NBW

Kamal Tiwari

नाथूराम गोडसे और नाना आप्टे का बलिदान दिवस मनाया गया

Sudhir Kumar

प्रेम प्रसंग के चलते देवर भाभी ने खाया जहर, दोनों की हुई मौत

UPORG DESK 1

Leave a Comment