Home » उत्तर प्रदेश » कुमारस्वामी के CM बनने पर शिवपाल सिंह यादव ने दी बधाई

कुमारस्वामी के CM बनने पर शिवपाल सिंह यादव ने दी बधाई

shivpal yadav statement

2019 के लोकसभा चुनावों के पहले कर्नाटक में चले सियासी घटनाक्रम के बाद भाजपा को सत्ता से बाहर होना पड़ा है। राज्य की बागडोर एक बार फिर से जेडीएस नेता कुमारस्वामी के हाथों में आ गयी है। जेडीएस और कांग्रेस ने गठबंधन कर राज्य में सरकार बनाई और चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी को सत्ता पर काबिज होने से रोका है। कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष के लगभग सभी बड़े नेता पहुंचे थे। इस दौरान सभी की नजर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमों मायावती को एकसाथ देखने पर लगी थी। अब इस मुलाकात पर सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान देकर सभी को हैरान कर दिया है।

शिवपाल ने दी बधाई :

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से जेडीएस नेता कुमारस्वामी को उनके कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कर्नाटक के नये मुख्यमंत्री श्री एच. डी. कुमारस्वामी जी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! मुझे विश्वास है कि कुमारस्वामी जी के नेतृत्व में इस सरकार से प्रदेश की उन्नति एंव विकास को नई दिशा मिलेगी। हालाँकि शिवपाल सिंह यादव कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंचे थे।

अखिलेश ने शेयर की तस्वीरें :

बेंगलुरू में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से उनकी मुलाकात हुई थी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अरविन्द केजरीवाल से साथ अपनी मुलाकात की २ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में वो केजरीवाल के साथ किसी कमरे में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अखिलेश यादव ने विपक्ष के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की थी। शपथग्रहण समारोह में मंच पर अखिलेश और मायावती की कुर्सी भी एकसाथ लगाई गयी थी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : shivpal yadav statement over karnataka cm kumarswami on twitter

Related posts

फर्रुखाबाद: चोरो के आतंक से व्यापारी व जनता परेशान

Shivani Awasthi

लखनऊ: आज रात योगी सरकार कर सकती है IAS-PCS के तबादले

UP ORG DESK

शामली दरोगा पर लगा अभद्रता का आरोप, SP ने भी नहीं सुनी फरियाद

Shambhavi