Home » उत्तर प्रदेश » शोहदों ने बीए की छात्रा से 2 किमी तक की छेड़छाड़, परीक्षा छोड़ी साल बर्बाद

शोहदों ने बीए की छात्रा से 2 किमी तक की छेड़छाड़, परीक्षा छोड़ी साल बर्बाद

School Girl Left exam after Molested till 2 km in Meerut

भले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने सत्ता में आने पर महिला सुरक्षा का दावा किया। उन्होंने ताबड़तोड़ कई योजनाएं भी चलाई। प्रदेश में एंटी रोमियो स्क्वाड को एक्टिव किया गया। महिला सुरक्षा के लिए महिला हेल्पलाइन के अलावा ‘वूमेन पावर लाइन 1090’ भी काम कर रही है। बावजूद इसके महिलाओं की सुरक्षा प्रदेश में नहीं हो पा रही है। शोहदे और बदमाश आए दिन महिलाओं और बेटियों की इज्जत को तार-तार कर रहे हैं।

इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्राओं के न्यूड फोटो भी वायरल

महिलाओं की सुरक्षा के पुलिस के दावे फुस्स साबित हो रहे हैं। मेरठ में आधी आबादी पर शनिवार को आफत टूट पड़ी। शहर में बीए की छात्रा से 2 किलोमीटर तक छेड़छाड़ हुई। परेशान आकर छात्रा को परीक्षा छोड़नी पड़ी। एक इंजीनियर कॉलेज में दो छात्राओं के न्यूड फोटो बनाकर वायरल कर दिए गए।

देहव्यापार करने वाली लड़कियों ने पुलिस को भेजी गुमनाम चिट्ठी

कबाड़ी बाजार में देह व्यापार करने वाली लड़कियों ने पुलिस को गुमनाम पत्र भेजकर बंधन मुक्त कराने की गुहार लगाई। सरधाना और इंचौली क्षेत्र में भी लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आई। अब देखने वाली बात यह होगी कि इन मामलों में SSP राजेश पांडेय जिनकी अभी हाल ही में मेरठ में तैनाती हुई है। वह क्या महिलाओं की सुरक्षा कर पाएंगे। क्योंकि एसएसपी मंजिल सैनी एक महिला IPS ऑफिसर होने के बाद भी मेरठ एसएसपी रहने के दौरान महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर पाई थी।

छात्रा के विरोध करने पर उठाकर ले जाने का प्रयास

जानकारी के मुताबिक, मेडिकल थाना क्षेत्र के औरंगशाहपुर डिग्गी निवासी छात्रा आरजी डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती है। छात्रा के मुताबिक, शनिवार सुबह वह फिजिकल एजुकेशन का पेपर देने के लिए ऑटो से कॉलेज आ रही थी। हापुड़ अड्डे से थोड़ा पहले ही बाइक सवार दो शोहदे ऑटो के पीछे लग गए। उन्होंने ऑटो में बैठी छात्रा से छेड़खानी शुरू कर दी। हापुड़ अड्डे पर पहुंचकर छात्रा ने जैसे ही ऑटो बदला तो शोहदों ने उसे उठाने का प्रयास किया। वह इन सबको अनदेखा करती हुई आरजी कॉलेज के समीप शिवचौक तक पहुंच गई।

छात्रा ने बताया कि शोहदे उसका पीछा करते हुए कॉलेज तक पहुंच गए। उसे कुछ अनहोनी का डर था। ऐसे में वह कॉलेज में नहीं घुस पाई और अपने पिता को सूचना देकर सीधे एसएसपी कार्यालय पर पहुंच गई। छात्रा और उसके पिता एसएसपी कार्यालय पर दिवस अधिकारी एसपी क्राइम शिवराम यादव से मिले। एसपी ने फौरन मेडिकल थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर आरोपी फुरकान उर्फ समीर और इमरान निवासी हंडिया मोहल्ला, थाना लालकुर्ती के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुख्यमंत्री को भी छात्रा ने भेजी शिकायत

छात्रा के बाद छात्रा ने बताया कि एक आरोपी इमरान के भाई आरिफ और बाबा पर दुष्कर्म लूट डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। दोनों शोहदे उस पर निगाह करने का दबाव बना रहे हैं। छात्रा के मुताबिक, वह इन शोहदों के करीब साल भर से परेशान है। 6 माह से कॉलेज जाना बंद कर दिया है। शनिवार को वह पेपर देने आई थी जो शोहदों की वजह से नहीं दे पाई। छात्रा ने इस मामले में मुख्यमंत्री को भी शिकायत भेजी है।

बीटेक सेकेंड ईयर की दो छात्राओं के न्यूड फोटो वायरल

मेरठ के एक इंजीनयरिंग कॉलेज की बीटेक सेकेंड ईयर की दो छात्राओं के न्यूड फोटो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है। नौचंदी क्षेत्र निवासी छात्रा एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक सेकेंड ईयर में पढ़ती है। छात्रा ने बताया कि 22 मार्च को उसकी ई-मेल आईडी पर अज्ञात आईडी से मैसेज आया। मैसेज भेजने वाले ने एक अन्य छात्रा के फोटो और मोबाइल नंबर मांगा। छात्रा ने मोबाइल नंबर नहीं दिया तो आरोपी ने 18 अप्रैल को उसके न्यूड फोटो बनाकर दूसरे छात्र-छात्राओं की ईमेल आईडी पर भेज दिए।

इसी तरह मेडिकल क्षेत्र की इसी क्लास की छात्रा के साथ हुआ। दोनों छात्राओं से उनकी सहपाठियों के फोटो-मोबाइल नंबर मांगे गए थे। बात नहीं मानने पर उनके साथ ऐसा किया गया। पूरे मामले में साइबर क्राइम सेल ने जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि आरोपी ने इंटरनेट चलाने में प्रॉक्सी का इस्तेमाल किया। प्रॉक्सी के इस्तेमाल से इंटरनेट प्रयुक्त करने वालों की पहचान छिप जाती है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कहां गया एंटी रोमियों स्क्वॉड: घर में घुसकर दो बहनों से हुई छेड़छाड़

ये भी पढ़ें- दोस्तों संग नदी में नहाने गए छात्र की डूबकर मौत

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: 50 हजार का इनामी बदमाश रिहान में मुठभेड़ ढ़ेर

ये भी पढ़ें- कन्नौज: स्कूल बस और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर, तीन की मौत

ये भी पढ़ें- युवक की मौत पर बवाल, आशियाना पुलिस पर थर्ड डिग्री टॉर्चर का आरोप

ये भी पढ़ें- पुलिस ने पैर में कपड़ा बांध घुटने में मारी गोली, मुठभेड़ में किया गिरफ्तारी का दावा

ये भी पढ़ें- बीकेटी में ट्रक चालक की हत्या कर बदमाशों ने 75 हजार रुपये लूटे

ये भी पढ़ें- मेरठ में पीड़ितों ने कमिश्नरी में किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें- हरदोई: किशोरी ने लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, पढ़ें क्या है सच्चाई

ये भी पढ़ें- लखनऊ: ट्रेन के टॉयलेट में रखी केतली से वेंडर यात्रियों को पिला रहा था चाय

ये भी पढ़ें- कानपुर, इलाहाबाद और वाराणसी दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों में शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : School Girl Left exam after Molested till 2 km in Meerut

Related posts

अमित शाह के 74 सीटें जीतने के दावे पर सपा MLC ने किया पलटवार

Shashank

एक अदद तमंचा, 01 जिन्दा कारतूस समेत एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

UPORG DESK 1

सांसद हरिनारायण राजभर के गोद लिए गाँव डुमराव में जिंदगी और मौत से जूझ रहे कुपोषित बच्चे!

UPORG DESK 1

Leave a Comment